अलवर में यहां वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर किया पथराव, मारपीट कर किया घायल

By: Hiren Joshi

Published On:
Jun, 12 2019 04:48 PM IST

  • वारंटी को पकडऩे गई पुलिस पर पथराव किया, जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अलवर. अलवर जिले के बड़ौदामेव के इमलाड़ी में स्टैंडिंग वारंटी को पकडऩे पहुंची किशनगढ़बास पुलिस पर वारंटी के परिजनों ने पथराव कर दिया। पथराव में एक कांस्टेबल को चोटें आई हैं और मारपीट व खींचतान में उसकी वर्दी भी फट गई। हालांकि पुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार कर लिया।

किशनगढ़बास थानाधिकारी मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्टैंडिंग वारंटियों को गिरफ्तार करने का अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत किशनगढ़बास थाना के वारंटी बड़ौदामेव थानांतर्गत ग्राम इमलाड़ी निवासी फरीद पुत्र कमाल खां की मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिसकर्मियों का दल मंगलवार सुबह ग्राम इमलाड़ी पहुंचा और वारंटी को गिरफ्तार कर लिया। इस पर वारंटी को छुड़ाने के लिए परिजनों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।
पथराव के दौरान कांस्टेबल वीरसिंह के हाथ व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। मारपीट व खींचतान के दौरान कांस्टेबल की वर्दी फट गई। इस दौरान परिजनों ने वारंटी को छुड़ा लिया। इसकी सूचना तुरन्त बड़ौदामेव थाने को दी गई। इस पर मौके पर पहुंची बड़ौदामेव पुलिस के सहयोग से वारंटी को फिर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पर पथराव करने वाले फरार

बड़ौदामेव थानाधिकारी सुरेन्द्र मलिक ने बताया कि घटना की सूचना उ‘चाधिकारियों को दी गई। इस पर सीओ साउथ दीपक शर्मा के निर्देशानुसार बड़ौदामेव, लक्ष्मणगढ़, गोविन्दगढ़, रामगढ़, नौगांवा व एमआईए पुलिस थाना से आए जाब्ते ने इमलाड़ी गांव स्थित वारंटी के घर में दबिश दी। परंतु सभी अपने घरों से भाग गए। पुलिस ने सभी के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी आरोपियों को चिन्हित कर शीघ्र गिरफ्तार करेगी। पथराव के दौरान घायल किशनगढ़बास थाने के कांस्टेबल वीर सिंह का मेडिकल मुआयना करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Published On:
Jun, 12 2019 04:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।