alwar political news अलवर आना था लेकिन पाण्डुपोल मंदिर से जयपुर लौट गए चिकित्सा मंत्री

By: Prem Pathak

Updated On:
25 Aug 2019, 06:00:00 AM IST

  • alwar political news चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा शनिवार को सरिस्का आए और ऐतिहासिक पाण्डुपोल हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर जयपुर रवाना हो गए। चिकित्सा मंत्री शर्मा का इस दिन अलवर आने का कार्यक्रम भी तय था, लेकिन वे सरिस्का से ही जयपुर लौट गए।

 

अलवर. alwar political news चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा शनिवार को सरिस्का आए और ऐतिहासिक पाण्डुपोल हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर जयपुर रवाना हो गए। चिकित्सा मंत्री शर्मा का इस दिन अलवर आने का कार्यक्रम भी तय था, लेकिन वे सरिस्का से ही जयपुर लौट गए।

चिकित्सा एवं सूचना व जनसम्पर्क विभाग की ओर से शुक्रवार को शर्मा के अलवर व पाण्डुपोल दौरे का कार्यक्रम जारी हुआ था। चिकित्सा मंत्री को सुबह 9 बजे जयपुर से रवाना होकर दोपहर 12:30 बजे अलवर वाया सरिस्का पाण्डुपोल पहुंचना था। इसके बाद अलवर स्थित स्वरूप विलास पैलेस मोती डूंगरी अलवर में आयोजित राजीव गांधी हीरक जयंती समारोह में शामिल होना था। चिकित्सा मंत्री तय कार्यक्रम के अनुसार थानागाजी होते हुए सरिस्का व पाण्डुपोल पहुंंचे और वहीं से वापस जयपुर रवाना हो गए।

alwar political news शर्मा अलवर आए ही नहीं

कार्यक्रम निर्धारित होने के बावजूद चिकित्सा मंत्री अलवर नहीं आए। अलवर से पार्टी के कुछ नेताओं को उन्होंने सरिस्का बुलाया। इन नेताओं ने चिकित्सा मंत्री की सरिस्का में अगवानी की और पाण्डुपाल मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना के दौरान साथ रहे। लौटते समय चिकित्सा मंत्री ने अलवर से आए नेताओं से थानागाजी के पास स्थित एक निजी होटल में चर्चा की। इससे पूर्व सरिस्का के गेस्ट हाउस परिसर में भी नेताओं से चर्चा की। अलवर से गए नेताओं मे अशोक शर्मा, गफूर खां, राजेश कृष्ण सिद्ध, रिपुदमन, दिनेश दुर्रानी आदि शामिल थे।

सर्किट हाउस में करते रहे इंतजार

अलवर में कार्यक्रम निर्धारित होने के कारण कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता सर्किट हाउस व कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का इंतजार करते रहे। सर्किट हाउस में पार्टी नेता जुबेर खां एवं अन्य कार्यकर्ता लंबे समय तक चिकित्सा मंत्री के पहुंचने का इंतजार करते रहे, लेकिन बाद में सूचना मिली कि वे अलवर आने का कार्यक्रम निरस्त कर कार से जयपुर रवाना हो गए।

कई अन्य नेताओं के आने की सूचना थी

चिकित्सा मंत्री के अलावा शनिवार को अलवर में कुछ मंत्रियों व कांग्रेस नेताओं के भी आने की सूचना थी, लेकिन कोई भी मंत्री अलवर नहीं पहुंंचा। पाटी के कई अन्य बड़े नेता भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। पूर्व में मंत्रियों के आने की सरकारी सूचना भी जारी हुई थी।

Updated On:
25 Aug 2019, 06:00:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।