script

अलवर पुलिस को अभी तक नहीं लग पाया इस खतरनाक अपराधी का कोई सुराग

locationअलवरPublished: Jun 03, 2018 11:52:41 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर पुलिस तीन दिन बीत जाने के बाद भी अपराधी के किसी भी सुराग का पता लगाने में नाकाम रही है।

Alwar police fail to find any clue of mobile theft

अलवर पुलिस को अभी तक नहीं लग पाया इस खतरनाक अपराधी का कोई सुराग

नेहरू गार्डन से अपनी साथी छात्रा के साथ घर जा रही कोटकासिम निवासी प्रीति के हाथ से कलक्टर निवास के सामने मोबाइल छीनकर फरार हुए बाइक सवार लुटेरों का शनिवार को तीसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। पुलिस अब तक मामले में आस-पास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे तक नहीं खंगाल सकी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले में छात्रा की रिपोर्ट दर्ज कर घटनास्थल का मौका-नक्शा बनाया गया है।
मामले में बालिका के बयान भी दर्ज किए गए हैं। साइबर सेल की मदद ली जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार देर शाम नेहरू गार्डन से अपने कमरे पर लौट रही एक छात्रा के हाथ से बाइक सवार तीन लुटेरे मोबाइल छीनकर भाग निकले। लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन शहर में कहीं भी नाकाबंदी नहीं होने एवं रोडलाइटों के नहीं जलने से लुटेरे भागने में कामयाब रहे।
नाकाबंदी शुरू हुई, लेकिन नहीं जली रोडलाइटें

शहर में सरेराह छात्रा के हाथ से मोबाइल छीनने की वारदात के बाद पुलिस तो सतर्क हो गई, लेकिन नगर परिषद की कान पर जूं तक नहीं रेंगी। वारदात के बाद पुलिस ने नेहरू गार्डन तिराहा के पास फिर से नाकाबंदी शुरू करा दी। निर्भया सहित सिग्मा को अलर्ट किया। लेकिन कलक्टर निवास से स्टेशन रोड को जाने वाले मार्ग सहित शहर में पसरे अंधेरे को दूर करने की नगर परिषद ने सुध नहीं ली। स्थिति ये है कि रात्रि में आधे से अधिक शहर अंधेरे में डूबा रहता है। इससे अपराधियों के हौंसले बुलन्द रहते हैं।
ट्रांसफार्मर में लगी आग

अलवर. चिलचिलाती गर्मी में लोड़ बढऩे से शनिवार दोपहर घंटाघर के पास विद्युत निगम का एक ट्रांसफार्मर धधक उठा और उसमें आग लग गई। इससे आस-पास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना निगम अधिकारियों को दी। सूचना पर निगम अधिकारियों ने होपसर्कस एवं आस-पास के क्षेत्र की बिजली बंद करा आग पर काबू पाया।
निगम के सहायक अभियंता प्रथम ने बताया कि ट्रांसफार्मर में आग दोपहर करीब डेढ़ बजे लगी। आग में ट्रांसफार्मर की केबल आदि जल गए। इस पर होपसर्कस एवं आस-पास के क्षेत्र की बिजली बंद करा करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद ट्रांसफार्मर को दुरुस्त व केबलों को बदल विद्युत सप्लाई बहाल की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो