script

अलवर पुलिस ने इस शातिर चोर को किया गिरफ्तार, इतने मामले हैं पहले से दर्ज

locationअलवरPublished: Oct 04, 2018 04:06:33 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar Police Arrest tempo theft

अलवर पुलिस ने इस शातिर चोर को किया गिरफ्तार, इतने मामले हैं पहले से दर्ज

अलवर. अरावली विहार थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार दिन पहले शांतिकुंज इलाके से चोरी हुआ टैम्पो बरामद किया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं, उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
पुलिस ने बताया कि शहर के नवाबपुरा मोहल्ला निवासी तिलकराज शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 सितम्बर की रात 74-शांतिकुंज जैन मंदिर के पास उसका टैम्पो खड़ा था। रात करीब 12 बजे अज्ञात व्यक्ति उसे स्टार्ट कर ले गया। पुलिस ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। मुल्जिमों की गिरफ्तारी और टैम्पो की बरामदगी के लिए थानाधिकारी हरिसिंह के नेतृत्व में एएसआई बाबूलाल, कांस्टेबल समयसिंह, विक्रम व मनोहरलाल की टीम गठित की गई। मुखबिर की सूचना पर टीम ने सीकरी-भरतपुर दबिश दी। वहां से टैम्पों बरामद कर आरोपी निरभोसिंह उर्फ राजा पुत्र भरतसिंह रायसिख निवासी बूडली थाना सीकरी जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया। उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है।
एक दर्जन प्रकरण दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी निरभोसिंह एक शातिर अपरााधी है। जिसके विरुद्ध भरतपुर के सीकरी एवं अलवर जिले के सदर थाना, शिवाजी पार्क, खैरथल, बड़ौदामेव व एमआईए में करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज हैं। जिनमें हत्या, डकैती का प्रयास, वाहन चोरी, आम्र्स एक्ट व आबकारी एक्ट के प्रकरण शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो