युवकों की ग्रामीणों ने की धुनाई, फिर बांधा पेड़ के आ गए होश ठिकाने

By: Kailash Chand Sharma

Updated On:
12 Jun 2019, 05:47:18 PM IST

  • युवकों की ग्रामीणों ने की धुनाई, फिर बांधा पेड़ के आ गए होश ठिकाने

युवकों की ग्रामीणों ने की धुनाई, फिर बांधा पेड़ के आ गए होश ठिकाने
कठूमर. क्षेत्र के ग्राम गंजपुर में सोमवार रात्रि को बोरिंग की मोटर चोरी करने की नीयत से आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा और उनके साथ मारपीट र्की। और गांव में स्थित अंबेडकर की मूर्ति के पास पेड़ से तीनों आरोपियों को बांध दिया गया। देर रात्रि सूचना मिलने पर कठूमर, खेड़ली, लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना मौके पर पहुंचा। और ग्रामीणों को समझाइश कर युवकों को कठूमर लाया गया।
गंजपुर गांव निवासी शिवचरण मांग्याराम जाटव ने रिपोर्ट दर्ज कराई की तीन अज्ञात युवक उसके खेतों पर स्थित बोरिंग से मोटर चलाने की नियत से पहुंचे। ग्रामीणों को पता लगने पर तीन युवकों को पकड़ लिया। और जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद गांव में स्थित अंबेडकर की मूर्ति के पास रस्सी के सहारे पेड़ों से बांध दिया। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर कठूमर एसएचओ राजेश वर्मा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे।और ग्रामीणों से उन युवकों को छोडऩे की समझाइश की लेकिन ग्रामीणों ने एसएचओ को बताया कि गांव में कई छोटी-मोटी चोरी हो चुकी है। इन तीनों के अलावा इनका गिरोह भी शामिल हो सकता है। ग्रामीणों ने गिरोह के बाकी सदस्यों का पता लगने पर ही उन छोडऩे की बात कही। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ ज्यादा होने से खेरली व लक्ष्मणगढ़ थाने के जाप्ते को भी बुला लिया गया। इधर, डीएसपी ओमप्रकाश मीणा भी मौके पर पहुंच गए। और ग्रामीणों से समझाइश कर उन युवकों को छुड़वाया । डीएसपी ने ग्रामीणों की मांग पर गांव में विशेष गश्त कराने का आश्वासन दिया। इधर, पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपना नाम हितेश पुत्र मिश्रीलाल जोगी निवासी समूची फाटक, खेरली, अतर पुत्र मक्खन लाल मीणा निवासी मोती का नंगला, लेखराज पुत्र मिठ्ठन लाल निवासी मोती का नंगला होना बताया। पुलिस ने थाने में तीनों का मेडिकल करा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

चोरी करने की नीयत से आए पकड़े गए

Updated On:
12 Jun 2019, 05:47:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।