scriptअलवर में चोरों का आतंक, दो मकानों का ताला तोडक़र लाखों की नकदी व जेवरात किए पार | Alwar : Cash And Jewellery Theft In Alwar | Patrika News

अलवर में चोरों का आतंक, दो मकानों का ताला तोडक़र लाखों की नकदी व जेवरात किए पार

locationअलवरPublished: Jun 08, 2019 03:29:52 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में चोरों का आतंक, दो मकानों का ताला तोडक़र लाखों की नकदी व जेवरात किए पार

Alwar : Cash And Jewellery Theft In Alwar

अलवर में चोरों का आतंक, दो मकानों का ताला तोडक़र लाखों की नकदी व जेवरात किए पार

अलवर. एनईबी थाना क्षेत्र के पुराना दिल्ली रोड स्थित सोना विहार कॉलोनी में गुरुवार देर रात चोर दो सूने मकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए। इनमें एक मकान में शुक्रवार को ही गृह प्रवेश हुआ। वारदात करने वाले पांच युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।
एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोना विहार कॉलोनी निवासी जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनके सोना विहार स्थित नए मकान का गृह प्रवेश था। इसके चलते वह गुरुवार रात 10 बजे नए घर से पुराने घर चले गए। पीछे से अज्ञात चोर मकान का ताला तोडकऱ नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह आकर देखा तो घर के अंदर सामान अस्त-व्यस्त मिला। मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। चोर दीवार कूदकर अंदर के गेट का ताला तोडकऱ मकान के अंदर घुसे।
चोर घर में रखी 20 हजार रुपए की नकदी, दो सोने की अंगूठी और चांदी की पायजेब चोरी कर ले गए। उधर, दूसरे मकान मालिक खेमचंद शर्मा की जेएस फोरव्हील के सामने मिठाई की दुकान है और ऊपर मकान बना हुआ है। जिसे उन्होंने व्हाट्सएप कम्पनी में काम करने वाले अनिल चौधरी को किराए पर दे रखा है। किराएदार ताला लगाकर अपने गांव गया हुआ था। पीछे से सूने मकान में अज्ञात चोरों ने दरवाजे का ताला तोडकऱ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की सूचना उन्होंने किराएदार अनिल चौधरी को दी। उक्त मकान से चोर 18 हजार रुपए नकदी, एक जोड़ी सोने के कान के टॉप्स, चांदी की चुटकी व पायजेब आदि चोरी कर ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस दोनों घटनास्थल पर पहुंची और मौका-मुआयना किया। दोनों घटनाओं के सम्बन्ध में चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो