scriptअलवर बस स्टैण्ड पर डकैती का प्रयास करने के बाद बदमाशों ने जयपुर से युवक का किया था अपहरण, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार | Alwar Bus Stand Firing Accused Kidnap Men In Alwar | Patrika News

अलवर बस स्टैण्ड पर डकैती का प्रयास करने के बाद बदमाशों ने जयपुर से युवक का किया था अपहरण, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Jan 12, 2019 11:47:08 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर बस स्टैण्ड पर फायरिंग व डकैती के प्रयास के बाद बदमाशों ने जयपुर से एक युवक का अपहरण किया, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

Alwar Bus Stand Firing Accused Kidnap Men In Alwar

अलवर बस स्टैण्ड पर डकैती का प्रयास करने के बाद बदमाशों ने जयपुर से युवक का किया था अपहरण, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

केन्दीय बस स्टैण्ड पर फायरिंग व डकैती के प्रयास की वारदात में शामिल तीन बदमाशों ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से एक युवक का अपहरण किया। बदमाश गुरुवार रात युवक को कार में पटककर अलवर ला रहे थे। इसकी भनक लगते ही अलवर पुलिस ने मालाखेड़ा के नटनी का बारां के समीप उन्हें दबोच लिया। अलवर पुलिस ने अपने तीन मुल्जिमों को गिरफ्तार कर शेष दो मुल्जिम और अपहर्त युवक को कार सहित जयपुर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार अलवर बस स्टैण्ड पर फायरिंग और डकैती का प्रयास करने वाले मुल्जिम शैंकी कुमार पुत्र जैसीराम जाट निवासी कैरवा जाट थाना एमआईए-अलवर, भूपसिंह पुत्र नेतराम गुर्जर निवासी डहरा शाहपुर थाना सदर-अलवर, कमलसिंह पुत्र प्रभूसिंह निवासी खारबास थाना शिवाजी पार्क अलवर ने अपने दो अन्य साथी सुखराम पुत्र गोवर्धन गुर्जर निवासी मौजदीका-अलवर और सोनू राजपूत पुत्र रामनाथ निवासी शिवाजी पार्क-अलवर ने मिलकर गुरुवार रात करीब 9 बजे जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके से युवक ईश्वरसिंह उर्फ लवकुश पुत्र लालसिंह राजपूत का अपहरण किया। अपहरणकर्ताओं ने युवक को कार में पटककर ले गए।
घटना की सूचना अपहर्त युवक ईश्वर के बहन सुनीता देवी ने ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए नाकेबंदी शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ता अलवर की तरफ रवाना हुए हैं। इसके बाद जयपुर और अलवर पुलिस ने नाकेबंदी की। मालाखेड़ा थाना इलाके के नटनी का बारां के समीप अलवर पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की गाड़ी को रुकवा उन्हें दबोच लिया। अलवर पुलिस ने बस स्टैण्ड की वारदात के वांटेड शैंकी, भूपसिंह और कमलसिंह को गिरफ्तार कर लिया।
वहीं, अपहरण में शामिल सुखराम गुर्जर और सोनू राजपूत और अपहर्त युवक ईश्वर उर्फ लवकुश को कार सहित जयपुर पुलिस को सौंप दिया।
जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाने के एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि युवक ईश्वर सिंह के अपहरण मामले में अलवर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सौंपा है। अपहृत युवक को मुक्त करा लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो