भिवाड़ी में परिवार के साथ होटल में गए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का युवाओं से हुआ झगड़ा, हाथ में आया फ्रैक्चर

By: Hiren Joshi

Updated On:
11 Jul 2019, 11:39:01 AM IST

  • भिवाड़ी में अपने परिवार के साथ घूमने गए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का युवाओं से झगड़ा हो गया।

अलवर. होटल में गए जिले के एक पुलिस अधिकारी से पिछले दिनों कुछ लोगों से विवाद हो गया। मामला अब पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया है और पूरे पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार जिले में पदस्थापित एएसपी स्तर के एक पुलिस अधिकारी पिछले दिनों भिवाड़ी स्थित एक होटल में अपने परिवार सहित गए थे। वहां होटल में स्वीमिंग के दौरान एएसपी का शराब के नशे में घुत कुछ लडक़ों से विवाद हो गया। पुलिस अधिकारी ने लडक़ों को समझाइश का प्रयास किया लेकिन लडक़े नशे घुत थे और विवाद हो गया।

एसपी ने एक लडक़े को पकडऩे की कोशिश तो एएसपी फिसल कर गिर गए और उनके उपर लडक़ा गिर गया। जिससे एएसपी की हाथ की कलाई में फक्चर हो गया। जानकारी के अनुसार लडक़े अलवर के ही बताए जा रहे हैं और बड़े रसूखदारों से ताल्लुक रखते हैं। इस विवाद में एक लडक़े को शांतिभंग में गिरफ्तार किया था। अन्य फरार हो गए। मामले की सूचना जयपुर मुख्यालय पर बैठे पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गई है। उधर भिवाड़ी एएसपी नाजिम अली का कहना है कि वे परिवार के साथ होटल में गए थे जहां शराब के नशे में घुत लडक़ों से विवाद हो गया।

मामला जानकारी में आया है

भिवाड़ी के एक होटल में जिले के एक एएसपी से मारपीट का मामला जानकारी में आया है। इसकी जांच की जा रही है।
परिस देशमुख, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।

Updated On:
11 Jul 2019, 11:39:01 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।