scriptराक्षस पिताः मासूम बेटी का जन्मदिन मनाया, हाथों से केक कटवाया, उसे बुरी मौत दी, पत्नी को भी मारा और लाशों के साथ सोया…. | After celebrating daughter's birthday, father murdered her, also killed mother, slept near the dead bodies | Patrika News
अलवर

राक्षस पिताः मासूम बेटी का जन्मदिन मनाया, हाथों से केक कटवाया, उसे बुरी मौत दी, पत्नी को भी मारा और लाशों के साथ सोया….

Rajasthan Big News: दोनों की हत्या कर आरोपी ने रात फ्लैट में ही गुजारी और अगली सुबह बिहार फरार हो गया।

अलवरApr 28, 2024 / 12:27 pm

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big News: अलवर जिले के भिवाड़ी के नजदीक टपूकडा इलाके में मां और बेटी की हत्या कर फरार हुए हत्यारोपी को आखिर बिहार से अरेस्ट कर लिया गया है। वह बिहार में अपनी दूसरी पत्नी के साथ था और सामान्य जीवन जी रहा था जैसे तो उसने कुछ किया ही नहीं….। पुलिस जब वहां पहुंची तो वह अपनी पत्नी के साथ था। दूसरी पत्नी को पता ही नहीं था उसके पति के उपर एक नहीं दो हत्या का आरोप है। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। टपूकड़ा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
भिवाड़ी एडिशनल एसपी अतुल साहू ने बताया कि मृतका की बहन ने टपूकड़ा थाने में मामला दर्ज कराया कि उसकी बहन टपूकड़ा के त्रेहान सोसाइटी में रहती थी और कई दिनों से फोन नहीं उठाने पर उसको शक हुआ। वह बहन से मिलने गईए लेकिन फ्लैट का ताला बंद मिला। उसके जीजा ने भी फोन नहीं उठाया। शक हुआए तो पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

एक पत्नी राजस्थान में, दूसरी बिहार में…. पहली को मार दिया

पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर देखा, तो फ्लैट के बाथरूम में मां-बेटी के शव मिलेण् जबकि पति मौके से फरार था। मामला दर्ज होने के बाद शनिवार रात को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। एडिशनल एसपी अतुल साहू ने बताया कि आरोपी निशांत पांडे ने पूछताछ में बताया कि उसने बिहार में दूसरी शादी कर ली थी। जिसको लेकर पहली पत्नी आकांशा से विवाद हो गया था। आकांशा चाहती थी कि निशांत अलवर में उसके साथ रहे। अलवर में रहने की बात को लेकर ही निशांत का आकांशा का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ और उसी रात निशांत ने पत्नी और चार साल की बेटी नव्या की हत्या कर दी। सोते समय दोनो का गला दबा दिया। दोनों की हत्या कर आरोपी ने रात फ्लैट में ही गुजारी और अगली सुबह बिहार फरार हो गया।

सोशल मीडिया पर हुई थी निशांत और आकांशा की दोस्ती, फिर शादी की

आरोपी निशांत पांडे ने बताया कि 2012 में वो आकांक्षा पांडे से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में आया और 2016 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद से ही दोनों में मनमुटाव होने लगा था। साथ ही शादी के बाद उनके एक बेटी नाव्या हुई। आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद सास का फोन आया तो उसे गुमराह कर दिया। आकांक्षा प्राइवेट स्कूल में जॉब करती थी। स्कूल को भी आरोपी ने बताया कि वह बीमार हैए ठीक होने पर आएगी। आकांषा और नव्या कई दिनों से फ्लैट से बाहर नहीं निकली और न ही किसी का फोन उठाया। ऐसे में आकांषा की बड़ी बहन यूपी से अलवर पहुंची तब जाकर इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो