scriptएक ही गांव के युवक-युवती ने अलग-अलग जगह की आत्महत्या | Patrika News
अलवर

एक ही गांव के युवक-युवती ने अलग-अलग जगह की आत्महत्या

बानसूर थाना इलाके के गांव श्यामपुरा में पड़ोसी युवक-युवती ने मंगलवार रात अलग-अलग स्थानों पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए है। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मान जांच कर रही है।

अलवरApr 24, 2024 / 10:40 pm

Umesh Sharma

अलवर। बानसूर थाना इलाके के गांव श्यामपुरा में पड़ोसी युवक-युवती ने मंगलवार रात अलग-अलग स्थानों पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए है। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मान जांच कर रही है।
शिवाजी पार्क थानाधिकारी राजपाल चौधरी ने बताया कि बानसूर के श्यामपुरा निवासी राहुल (37) पुत्र उमाकांत शर्मा अलवर में फाइनेंस कम्पनी में काम करता था और पिछले करीब दो माह से शिवाजी पार्क स्थित शक्ति नगर में किराए के मकान में रहता था। मंगलवार रात राहुल ने अपने कमरे में फंदा डाल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में मृतक के पिता ने मामला दर्ज कराया है। वहीं, गांव श्यामपुरा में मृतक राहुल के पड़ोस में रहने 22 वर्षीय युवती ने भी मंगलवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के मौत के संबंध में परिजनों की ओर से पुलिस को अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

युवक शादीशुदा था और युवती अविवाहित

पुलिस के अनुसार मृतक राहुल शर्मा शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। वहीं, मृतका अविवाहित थी। दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मानते हुए दोनों की मोबाइल कॉल डिटेल की जांच कर रही है। दोनों की मौत के बाद से परिवारों कोहराम मचा हुआ है।

Home / Alwar / एक ही गांव के युवक-युवती ने अलग-अलग जगह की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो