अलवर में यहां घरवालों की मौजूदगी में 3.40 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुआ बदमाश, देखते रह गए सभी लोग

Hiren Joshi

Publish: Sep, 12 2018 03:06:40 PM (IST)

https://www.patrika.com/alwar-news/

खेरली. कस्बे की नगरपालिका प्रांगण के पास स्थित एक मकान में घरवालों की मौजूदगी में भी चोर घर में बनी आलमारी में से 3.40 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय नगरपालिका के प्रांगण के पीछे स्थित गोपाल गोयल सिरस वालों के मकान में मंगलवार शाम को करीब साढे पांच उसका पुत्र नितिन गोयल दुकान से घर पर आया। घर के कमरें में जब नितिन घुसने लगा तो घर के अंदर बनी आलमारी में से अज्ञात व्यक्ति जो कि करीब 24-25 बर्ष की उम्र का मालूम पड़ता था, हड़बडाहट के साथ निकला तथा उसे धक्का देकर मकान की छत से भागने में कामयाब हो गया। अचानक हुए हमले से बेखबर नितिन ने घर में चोर के घुसने तथा चोरी कर भाग जाने की जानकारी अपने पिता गोपाल गोयल को फोन पर दी। घटना के बाद घर के आस-पास लोगो का जमावड़ा हो गया। घरवालों ने घर में रखी आलमारी को खुला हुआ पाया। घर के मालिक गोपाल गोयल ने बताया कि चोर घर की आलमारी में रखे दो- दो हजार के 140 नोटों से भरा हुआ बैंग लेकर फरार हो गया।

घटना की सूचना पुलिस को देने पर थानाधिकारी उमेंश बेनीवाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आस-पास की छतों पर जाकर चोर की तलाश की। लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया। घटना की प्राथमिकी देर रात्रि करीब साढे आठ बजे गोपाल गोयल ने दर्ज कराई। इधर, थानाधिकारी उमेश बेनीवाल ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामले को पहले से सोची समझी साजिश के तहत अंजाम देना पाया गया है। क्योंकि चोर की ओर से घर में बनी आलमारी के अलावा कहीं भी किसी भी वस्तु के हाथ नहीं लगाया गया। चोर को पहले से ही मालूम था कि रुपयों से भरा बैंग इसी आलमारी के अंदर रखा हुआ है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी है।

More Videos

Web Title "3.40 lakh rupees bag stolen in kherli alwar"

Rajasthan Patrika Live TV