scriptयूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,छापेमारी में बारूद सहित असलहे बरामद | UP police get huge success, including ammunition recovered | Patrika News

यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,छापेमारी में बारूद सहित असलहे बरामद

locationप्रयागराजPublished: Nov 23, 2018 01:01:05 am

बीस हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में,मची रही अफरा तफरी

criminal in up

allahabad university

प्रयागराज: जिले में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं ने लोगों को हिला कर रख दिया है।वही कानून व्यवस्था बनाये रखने को लेकर पुलिस प्रशासन बेहद दबाव में है। देर रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद छात्रावास में पुलिस सहित क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की संयुक्त छापेमारी में सनसनीखेज खुलासा हुआ। छात्रावास में बड़े पैमाने पर असलहा बारूद की बरामदगी ने पुलिस प्रशासन को हैरान कर दिया है।

दरअसल बुधवार की देर रात जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेता राजू शुक्ला के घर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी करके दहशत फैला दी थी।जिसमे भाजपा नेता का परिवार किसी तरह से अपनी जान बचाई थी। जिसके बाद इस मामले में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों का नाम आया। जिसमें इनामी आकाश सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला कर्नलगंज थाने में दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार आकाश सिंह ताराचंद छात्रावास में रहता है।साथ ही अन्य आरोपियों की भी छात्रावास में शरण लेने की सूचना पुलिस को मिली।जिसके बाद सी ओ कर्नलगंज आलोक मिश्रा के नेतृत्व में विश्वविद्यालय प्रशासन की टीम को सूचित कर ताराचंद छात्रावास को चारों तरफ से घेर कर भाजपा नेता के घर हमला करने के 20 हजार के इनामी आरोपी आकाश सिंह गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की घेरे बंदी के बाद छात्रावास में छापेमारी के दौरान 4 किलो बारूद सहित हथियार और कई जिंदा कारतूस और बम बरामद हुए।पुलिस के मुताबिक हॉस्टल के कमरे में गोलियां बम लमुनियम और बम बनाने के बड़ी सामग्री मिली है। छात्रावास में देर रात छापेमारी के दौरान अफरा.तफरी मची रही। वहीं भारी मात्रा में बारूद और असलहा सहित दो मैगजीन और कई अन्य जिंदा कारतूस मिलने से पुलिस प्रशासन भी हैरान है।बता दें कि देर रात भाजपा नेता के घर हमला करने वाले आरोपियों में से आकाश सिंह और भास्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।अन्य की तलाश में पुलिस दबिश डाल रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो