scriptट्रैफिक पुलिस के दरोगा को बीच चौराहे पर पब्लिक ने दौड़ा कर पीटा, जमकर हुआ हंगामा | Traffic Police Beating on road in Allahabad | Patrika News

ट्रैफिक पुलिस के दरोगा को बीच चौराहे पर पब्लिक ने दौड़ा कर पीटा, जमकर हुआ हंगामा

locationप्रयागराजPublished: May 05, 2019 12:36:05 am

भागते हुए दरोगा को पब्लिक ने पकड कर जमकर धुना

up police

police

प्रयागराज | शहर के सिविल लाइन्स चौराहे पर उस वख्त हंगामा शुरू हो गया जब ट्रैफिक दारोगा ने एक चार पहिया वाहन को चेकिंग के लिए रोक लिया। जिसके बाद दरोगा की जमकर धुनाई हुई। पब्लिक से घिरने के बाद ट्रैफिक दारोगा ने मौके से दौड़ कर जान बचाने की कोशिश की।दूसरे पुलिस वाले की बाइक पर बैठकर भाग रहे ट्रैफिक दारोगा को लोगों ने दौड़ा कर दूसरे चौराहे पर पकड़ लिया और बाइक से उतारकर जमकर पिटा ।

धुनाई के इस कदर हुई की दरोगा की वर्दी फट गई। पब्लिक ने बैच तक उखाड़ दिए बीच सड़क पर ट्रैफिक दारोगा की पिटाई होने से राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गयी और ये पूरा वाकया देखने के लिए लोग जमा हो गये । भीड़ जब दोबारा ट्रैफिक दारोगा को ट्रैफिक बूथ पर ले कर जाने लगे तो भीड़ दरोगा फिर से सडक पर दौड़ने लगे तब तक सिविल लाइन कोतवाली से उसने पुलिस बुला ली। जिसके बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने पर हंगाम शान्त हुआ और पुलिस ट्रैफिक दारोगा के साथ ही आरोप लगाने वाली महिला और पुरुष को साथ कोतवाली ले गई। दरअसल सुल्तानपुर जिले से उस्मान इलाहाबाद जंक्शन स्टेशन से मुम्बई की ट्रेन पकड़ने आ रहे थे। सिविल लाइन के हनुमान मंदिर चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा ने उनकी गाड़ी रोक ली और कागजात मांगे। ड्राइवर के कागजात दिखाने पर ट्रैफिक दारोगा ने कमी बताते हुए पांच सौ रुपये का ऑन लाइन चालान काट दिया था।

जिसको लेकर ही ट्रैफिक दारोगा और गाड़ी में सवार लोगों के बीच विवाद हो गया। गाड़ी में सवार उस्मान ने दारोगा पर लात घूसों से मारने का आरोप लगाया और परिवार की महिलायें भी दारोगा के साथ झगड़ने लगीं। इसी बीच ट्रैफिक बूथ पर पब्लिक की भीड़ बढती गई और ट्रैफिक दारोगा के साथ लोगों ने धक्का मुक्की शुरु कर दी। जिसके बाद ट्रैफिक दारोगा ने भीड़ से बचने के लिए दौड़ लगा दी। भागते हुए दरोगा को पब्लिक ने पकड कर जमकर धुना ।

ट्रेंडिंग वीडियो