रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के चेयरमैन विवेक प्रकाश को जान से मारने की धमकी

पहले भर्ती में धांधली करने का बनया दबाव बात नहीं बनी तो जान से मारने की धमकी दी

प्रयागराज. यूपी में अपराधियों के हौसेले इस कदर बुलंद है कि अब बड़े अधिकारियों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। अब रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के चेयरमैन को भी जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। अधिकारी विवेक प्रकाश ने धूमनगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाही की मांग कियी है।

बतादें कि इसी साल मार्च में रेलवे में भर्ती निकली थी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 12 अप्रैल थी। इसकी भर्ती प्रक्रिया को लेकर रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के चेयरमैन विवेक प्रकाश पर कुछ लोगों ने दबाव बनाया की वो उनके मुताबिक कई लोगों का चयन कर लें। लेकिन जब चेयरमैन ने उनकी बातों को अनसुना किया तो वाहन चालक के फोन पर चेयरमैन को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

धूमनगंज थाने में दी गई तहरीर में कहा गया कि मौजूदा समय में रेलवे लेवल वन की भर्ती प्रक्रिया आरआरसी में चल रही है। जिसमें कई अभ्यर्थी विभिन्न वजहों से फेल हुए और उनकी जांच चल रही है। पिछले कुछ समय से कुछ लोग भर्ती प्रक्रिया में अनुचित तरीके से नियुक्ति के लिए उन पर दबाव बना रहे हैं।

15 अक्तूबर को इन्हीं लोगों ने चालक से उनकी निजी जानकारी मसलन घर का पता, आने-जाने का वक्त आदि जानने की कोशिश की। 17 व 18 अक्तूबर को चालक के मोबाइल पर फोन कर चेयरमैन को जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत मिलने पर धूमनगंज थाने में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

Ashish Shukla
और पढ़े
Web Title: Threatening to kill Chairman of Railway Recruitment Cel Vivek Prakash
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।