script

सुमित शुक्ला हत्याकांड में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही,अब हत्यारों का बचना मुश्किल

locationप्रयागराजPublished: Nov 04, 2018 10:28:28 am

आरोपियों के कई करीबियों को पुलिस ने उठाया,मिले अहम सुराग

sumit shukla

allahabad universiy

प्रयागराज: सुमित शुक्ला हत्याकांड मामले में पुलिस प्रशासन भारी दबाव में है ।सुमित के समर्थक और विश्वविद्यालय के छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी की तत्काल मांग पर अड़े हैं ।ऐसे में पुलिस ने सुमित शुक्ला के हत्यारोपीयों पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित किया है ।एसएसपी नितिन तिवारी ने सीएमपी के छात्रसंघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी, हरकेश मिश्रा और सौरभ सिंह उर्फ प्रिंस पर इनाम घोषित किया है ।इन तीनों आरोपियों की फोटो और डिटेल आसपास के जिलों में भेजी जा रही है । वहीं अन्य जिलों में छापेमारी की कार्यवाही चल रही है ।

गौरतलब हो कि बुधवार की देर रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में अच्युतानंद शुक्ला और सुमित शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । जिसमें छात्र संघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी सहित छात्र नेता हरिकेश मिश्रा और सौरभ सिंह के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था । हत्या के बाद से फरार चल रहे आरोपीयों पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है। वही अब तक यह सवाल सबको परेशान कर रहा है की आशुतोष त्रिपाठी ने सुमित को गोली क्यों मारी । सुमित हत्याकांड को लेकर बड़ी साजिश की भी आशंका जताई जा रही है ।

शनिवार की देर रात एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के अलग-अलग इलाकों में रह रहे हैं । आशुतोष त्रिपाठी, हरकेश मिश्रा और सौरभ सिंह के करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है । आशुतोष त्रिपाठी के रिश्तेदार शहर में अपने घरों से फरार हैं । तो वहीं जिले के यमुनापार इलाके के जसरा गांव का रहने वाला सौरभ सिंह के घर वाले घर से नदारद मिले । इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए सुल्तानपुर, बलरामपुर, लखनऊ में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है । इनकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और क्राइमब्रांच की टीम लगी है ।बता दें की सुमित के लोग भी आरोपियों की तलाश में लगे है।

ट्रेंडिंग वीडियो