script

पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, चार फरार

locationप्रयागराजPublished: Mar 09, 2019 01:21:40 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस से घिर जाने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी

up police

up police

प्रयागराज. पेट्रोल पम्प लूट कांड के आरोपियों को पकड़ने गई सोरांव थाना पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार तड़के रुद्रापुर गांव में मुठभेड़ हो गई। पुलिस से घिर जाने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश मोहम्मद कलीम के पैर में गोली लगी है। जबकि मौके पर मौजूद चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। फरार होने वाले बदमाशों में पेट्रोल पम्प लूट कांड में शामिल जावेद भी बताया जा रहा है।

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के स्वरुप रानी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां पर पुलिस हिरासत में उसका इलाज चल रहा है। घायल बदमाश ने पुलिस पर पकड़ कर आंख में पट्टी बांधकर पैर में गोली मारने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि बुधवार 6 मार्च की रात फाफामऊ के गद्दोपुर में जबर सिंह के पेट्रोल पम्प पर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 46 हजार कैश लूट लिए थे और पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। घटना के बाद से ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ में जुटी थी।

पुलिस सूत्रों की माने तो मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश भागने में सफल रहे दो बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिसमें से कलीम को एसआरएन में भर्ती कराया गया है और दूसरे अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है इस मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की जानकारी दी जा रही है। हालांकि इस मामले पर अभी आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कुछ नहीं कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो