script

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दिया बड़ा बयान,चुनाव आयोग को बताया बेईमान

locationप्रयागराजPublished: May 08, 2019 01:34:37 pm

भाजपा पर किया वार कहा छोटे व्यापारियों सहित नौजवान,किसान को किया तबाह

Sanjay Nirupam on comment congress organization elections

sanjay nirupam

प्रयागराज | लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के मतदान के लिए सभी दलों ने अपने -अपने उम्मीदवारों के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रयागराज पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय निरुपम मिडिया से मुखातिब हुए उन्होंने कहा केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होने कहा की पांच चरणों के चुनाव के बाद देश भर से जो फ़ीडबैक आया है उससे यह स्पष्ट है की भाजपा और नरेन्द्र मोदी के ख़िलाफ़ देश की जनता है।

यह भी पढ़ें

भारत के बड़े योग गुरु सिडनी में गिरफ्तार महिलाओं से अभद्रता का आरोप,पूरे देश में हडकंप

संजय निरुपम ने कहा की किसान नौजवान और छोटे व्यापारी की ज़िंदगी भारतीय जनता पार्टी की पांच साल की सरकार में तबाह हो गई है। उन्होने दावा करते हुए कहा की पांच चरणों के चुनाव में हुए मतदान के बाद लगभग 170 सीटें जो भाजपा के पास हैं जिसमें से आधे से ज़्यादा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी क़ो हार का मुंह देखना पड़ेगा। इसका सीधा लाभ भाजपा विरोधी दल और गठबंधन क़ो होने जा रहा है। देश की जनता किसी भी तरह से नरेन्द्र मोदी की सरकार से मुक्ति चाहती है। चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए उसे बेईमान संगठन करार दिया।

यह भी पढ़ें

दहेज़ के बीस लाख रूपये लेकर शादी से किया इंकार, युवती ने की आत्महत्या पूर्व विधायक का नाम आया सामने

संजय निरुपम यहीं नहीं रुके उन्होने कहा की नरेन्द्र मोदी और अमित शाह खुलेआम आचार सहींता का उल्लंघन एक नही बल्कि छः बार कर चुकें हैं लेकिन चुनाव आयोग कोई कारवाई नही कर रहा है। जबकि विपक्ष के नेताओं पर लगातार कारवाई हो रही है। उन्होने कहा की बालाकोट के शहीदों के नाम पर वोट मांगा जाता है ऐसे कई उदाहरण देते हुए मोदी सरकार पर सैनिकों के नाम पर वोट की राजनीति करने और सैनकों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा की जान बूझकर मुझे यह कहने में कोई दिक्क़त नही हो रही है की चुनाव एक दम से बेईमान संगठन है।

यह भी पढ़ें

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को जल्द इस जिले से जोड़ने की तैयारी, व्यापारियों किसानो को होगा लाभ

वाराणसी में प्रधानमंत्री के संसदीय सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी के ख़िलाफ़ पर्चा दाख़िल करने वाले बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज़ बहादुर यादव क़ो लेकर उन्होने कहा की जो नरेन्द्र मोदी जवानों के पराक्रम की बात करतें हैं वही जवान जब उनके ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने जाता है तो उसका पर्चा रद्द होने से पता चलता है की नरेन्द्र मोदी जवानों से डर चुकें हैं। यह चुनाव बड़ा निर्णय करने जा रहा है भाजपा के लोग डरे हुए है। देश भर में भाजपा के खिलाफ लोग मतदान कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो