scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर लेंगे पांव पखारने वाले स्वच्छता कर्मियों से आशीर्वाद | Prime Minister Narendra Modi rally in prayagraj | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर लेंगे पांव पखारने वाले स्वच्छता कर्मियों से आशीर्वाद

locationप्रयागराजPublished: May 09, 2019 03:40:28 pm

भाजपा नेताओं को भीड़ जुटाने की चुनौती

prayagraj

2019 naredra modi

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संगम नगरी पहुंच रहे हैं। रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी सहित संघ के अनुषांगिक संगठनों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री की रैली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को दो लाख की भीड़ इकट्ठी करने की जिम्मेदारी दी गई है। पहली बार परेड ग्राउंड में दो अतिरिक्त स्थान बनाए गए हैं। 60 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने कुंभ की भव्य शुरुआत और स्वच्छता कर्मियों के पांव पखार कर कुंभ के समापन कर देश भर सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें

उम्मीदवारों की किस्मत चमकाने आ रहे सितारे सालों बाद अपने घर में जया बच्चन करेंगी रोड शो,सोनाक्षी सिन्हा पूनम, सिन्हा के साथ होंगी डिंपल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज के परेड ग्राउंड में इलाहाबाद और फूलपुर लोकसभा के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री शाम को साढें पांच बजे परेड ग्राउंड पहुंचेंगे। 35 मिनट के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री पांच साल के सरकार के कामों सहित दिव्य और भव्य में कुंभ स्वच्छता कर्मियों के पांव पखारन का आशीर्वाद फिर मागेंगे। हालाकि उन्हें यहाँ बुलाया नही गया है तो वही प्रयागराज की जनता भी पीएम मोदी की रैली में अच्छे दिन के वाडे का जबाब जरुर लेने जाएगी। बता दें की 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले पहुंचे प्रधानमंत्री ने इसी मंच से कहा था कि यह शिक्षा का गढ़ है यहां देश भर के युवा आए है। यहाँ के युवाओं को उन्होंने भरोसा दिलाया था की रोजगार मिलेगा लोकसेवा आयोग की भर्तियाँ नियमित होगीं लेकिन हालत में बहुत बदलाव नही आया।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में कांग्रेस उम्मीदवार ने मंच पर मांगा पांच मिनट का समय,गठबंधन भी चौकन्ना

प्रधानमंत्री की जनसभा आज विकास के मुद्दे के इर्द गिर्द ही घूमेगी। क्यों की कुंभ के मद्देनजर प्रयागराज जिले में विकास के तमाम बड़े काम हुए है। प्रधानमंत्री के मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी फूलपुर की उम्मीदवार केसरी देवी पटेल मोदी की रैली के प्रभारी सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी सहित अपना दल के नेताओं के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो