ठेकेदार के पत्नी की निर्मम हत्या,अपराधियों ने मुंह में नमक भर कर उतारा मौत के घाट

By: Prasoon Kumar Pandey

Published On:
Sep, 12 2018 12:56 PM IST

  • दो दिनों से ठेकेदार नही आया था घर,हत्या को संदिग्ध मान रही पुलिस

इलाहाबाद:जिले में लगातार हो आपराधिक घटनाओं ने लोगों को हिला के रख दिया है।पुलिस के लाख दावों के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कांड का मामला पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी। की जिले के नैनी थाना अंतर्गत एक ठेकेदार की पत्नी के मुंह मे नमक भरकर अपराधियों ने निर्ममता से मार डाला।

नैनी थाना अंतर्गत सब्जी मंडी मोहल्ले में रहने वाले राजेश श्रीवास्तव बड़े ठेकेदार हैं। उनकी पत्नी बबिता के मुंह में अपराधियों ने नमक भरकर उनकी हत्या कर दी।जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। हत्याकांड के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस मृतक बबीता के पति राजेश से इस मामले में पूछताछ कर रही है।साथ ही अन्य संदिग्धों पर पुलिस की नजर है।

पुलिस के अनुसार हत्या से पहले बबीता अपनी बेटी को स्कूल ट्राली तक छोड़ने गई थी।वहां से लौटते समय उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से मेहंदी लगाने की बात कही थी। लेकिन इस बीच घर में घुसकर किसी ने बबीता की बेरहमी से हत्या कर दी।इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं की गई है।लेकिन हत्या के पीछे कौन है इसे जानने में पुलिस लगी है।

पुलिस के अनुसार राजेश के परिवार से किसी की रंजिश नहीं बताई जा रही है। और ना ही कोई पुरानी दुश्मनी की बात सामने आ रही है। राजेश ठेकेदारी करता है, लेकिन लोगों से उसके संबंध अच्छे हैं ।कुछ दिनों पहले पत्नी ने पति राजेश श्रीवास्तव से घर में सीसीटीवी लगाने की बात कही थी। बबीता हत्याकांड को पुलिस संदिग्ध मान रही है। क्योंकि दो दिन पहले से पति राजेश श्रीवास्तव घर नहीं आए थे। इसका भी कारण पुलिस तलाशने में जुटी हुई है।

साथ ही ठेकेदार की पत्नी का मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। और उसका कॉल डिटेल निकाला जा रहा है।पुलिस यह जानना चाहती है।कि ऐसा कौन व्यक्ति है जिसके बारे में परिवार के अन्य सदस्यों को नहीं पता।जिसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। जबकि राजेश श्रीवास्तव ने कहा है की उसकी किसी से रंजिश नहीं है।

Published On:
Sep, 12 2018 12:56 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।