scriptबाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक अशरफ के घर फिर हुई कुर्की | kurki on bahubali atiq ahmed brother asraf home at allahabad | Patrika News

बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक अशरफ के घर फिर हुई कुर्की

locationप्रयागराजPublished: Sep 24, 2018 08:47:45 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अशरफ पर पुलिस ने घोषित किया है 25 हजार का ईनाम

up news

बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक अशरफ के घर फिर हुई कुर्की

इलाहाबाद. योगी सरकार आने के बाद से ही लगातार प्रशासन की सख्ती से मुश्किलों में फंसे पूर्व विधायक अशरफ के घर एक बार और कुर्की हुई। बतादें कि 2003 में हुए नीटू सरदार हत्याकांड में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल रहा। बतादें कि इससे पहले तीन बार अशरफ के खिलाफ पुलिस कुर्की की कार्रवाई कर चुकी है। इतना ही नहीं अशरफ पर इलाहाबाद पुलिस ने 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया है लेकिन वो गिरफ्त से बाहर है।
कब और कैसे की गई थी नीटू सरदार की हत्या

बतादें कि व्यवसायी नीटू सरदार सिविल लाइंस में कपड़े की दुकान चलाते थे। 2003 में उनकी खुल्दाबाद के लूकरगंजओवरब्रिज पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनके भाई अशरफ को हत्या की साजिश रचने का आरोपी बनाया गया था। विशेष न्यायालय में चल रहे इस मुकदमें की लगातार सुनवाई हो रही है और अशरफ की पेशी होनी है। लेकिन अशरफ के फरार होने के बाद अदालत ने कुर्की आदेश जारी कर दिया। ये आदेश पुलिस की अर्जी पर ही कोर्ट ने दिया। इससे ये जाना जा सकता है पुलिस हर हाल में बाहुबली अतीक और उसके भाई अशरफ पर किसी भी हाल में ढ़ील देने की कोशिश में नहीं है।
बुलाई गई थी कई थानों की फोर्स

पुलिस को इस बात की जानकारी है कि बाहुबली अतीक की और परिवार पर कार्रवाई की बात को हल्के में नहीं लिया जात सकता। इसलिए एहतियातन कई थानों की फोर्स बुला ली गई थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि घर में नौकर और अशरफ का वकील ही मिला। उन्होने कहा कि कुर्की में कुछ घरेलू सामान ही हाथ लग सके।
फरार है पूर्व विधायक अशरफ

लगातार पुलिस के दबाव के बावजूद अशरफ न तो खुद को कोर्ट में सरेंडर कर रहा है और न ही पुलिस उसे गिरफ्तार ही कर पा रही है। अशरफ पर हत्या, लूट, अपहरण जैसी संगीन धाराओं में मामले में कई मुकदमे दर्ज हैं। लंबे अर्से से अशरफ फरार चल रहा है। इसके पहले
देवरिया जेल में हैं बंद हैं बाहुबली अतीक अहमद
नैनी शियाट्स कॉलेज में दर्जनों असलाहाधारियों संग बवाल कर मारपीट करने के मामले मे फंसने के बाद हाईकोर्ट के आदेश पर अतीक अहमद को गिरफ्तार किया गया था और नैनी सेंट्रल जेल में कुछ दिन रखने के बाद अतीक को देवरिया जेल शिफ्ट कर दिया गया था। तब से ही अतीक देवरिया जेल में बंद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो