scriptसीतापुर जिला जज का हुआ भीषण एक्सीडेंट,ड्राइवर की मौके पर हुई मौत | # kumbh Sitapur District Judge's gauri shankar road Accident | Patrika News
प्रयागराज

सीतापुर जिला जज का हुआ भीषण एक्सीडेंट,ड्राइवर की मौके पर हुई मौत

शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज, दिल्ली ले जाने की कवायद शुरू

प्रयागराजJan 27, 2019 / 07:33 pm

प्रसून पांडे

kumbh nagari

road Accident

प्रयागराज | रविवार की सुबह जिले के नबाबगंज थाना क्षेत्र में सीतापुर के जिला जज की कार का भीषण एक्सीडेंट हुआ। दुर्घटना में घायल हुए जज की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि ड्राइवर की मौक पर मौत हो गई। नबाबगंज पुलिस के अनुसार बस और कार में सीधी टक्कर हुई जिसमे सीतापुर के जिला जज गौरी शंकर गुप्ता को गंभीर चोंट आयी है। जिनका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना में जज के साथ उनके गनर की भी हालत गंभीर बनी हुई है ।

जिला जज के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।मौके पर पंहुचें पुलिस के आलाधिकारियों ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ड्राइवर निजामुद्दीन जिसकी मौके पर मौत हो गई है। घटना जिले के नबाबगंज थानाअंतर्गत टिकरी गाँव के पास हुई।दुर्घटना में जिला जज बेहद गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अब एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली ले जाने की कवायद चल रही है। जिला जज लखनऊ से प्रयागराज की तरफ आ रहे थे,बस और कार की सीधी टक्कर हुई।

पुलिस के अनुसार जिला जज लखनऊ के गोमती नगर इलाके के रहने वाले है। उनके परिजनो को सूचित कर दिया गया है। साथ ही ड्राइवर निजामुद्दीन के घर वालो को भी बुलाया गया है,सभी लखनऊ के ही रहने वाले है। पुलिस के अनुसार मामले की जाँच की जा रही है रोड वेज के ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है। सभी पक्ष को हम जाँच कर रहे है दोषियों को नही छोड़ा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो