scriptगर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा ! देर रात हुआ हंगामा | Hidden Camera at Girls Hostel in prayagraj | Patrika News

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा ! देर रात हुआ हंगामा

locationप्रयागराजPublished: May 21, 2019 10:40:47 am

छात्रा ने रिसेप्शन पर देखी सीसीटीवी फुटेज

girls hostel

up police

प्रयागराज। शहर के शिवकुटी थाने के अंतर्गत देर रात जमकर हंगामा हुआ। शहर के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा लगे होने की अंदेशे के चलते हाई प्रोफाइल बवाल मचा रहा। हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने रिसेप्शन पर लगे सीसीटीवी स्क्रीन पर लॉबी के अंदर का दृश्य देख लिया। जिस पर अपने परिजनों को बुलाकर कैमरे की जांच कराई गई।
यह भी पढ़ें

कुंभ के बाद मिनी कुंभ की तैयारी , शासन से पचास करोड़ स्वीकृत होगा भव्य आयोजन

शिवकुटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलियरगंज इलाके में बर्तन वाली गली में गर्ल्स हॉस्टल है उसमें 11 कमरे हैं जिनमें 28 छात्राएं रहती हैं।रिसेप्शन और गेट पर हॉस्टल मालिक ने सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे। रिसेप्शन पर लगे सीसीटीवी स्क्रीन पर आने जाने वालों की तस्वीर दिखाई देती है। फैजाबाद की रहने वाली प्रतियोगी छात्रों ने रिसेप्शन पर देखा तो वहां की स्क्रीन पर लॉबी की तस्वीर दिख रही थी।बाथरूम से निकली एक लड़की की तस्वीर दिखने छात्राओं ने हंगामा कर दिया। इसके बाद अन्य लड़कियों ने बवाल कर नारेबाजी शुरू कर दी।लड़कियों की आवाज सुनकर आस.पड़ोस के लोग वहां जुट ।
यह भी पढ़ें

देश के एतिहासिक छात्रसंघ को बंद करने की तैयारी, अब नहीं होगा चुनाव

हंगामे को बढ़ते देख देर रात एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने एक्सपर्ट भेजें रात तक पुलिस के रिकॉर्डिंग के विभाग के एक्सपर्ट बाथरूम और अन्य स्थानों पर कैमरों की तलाश करते रहे लेकिन कहीं भी कैमरा नहीं मिला। हॉस्टल मालिक का कहना है कि कैमरे नहीं पाया गया है किराए को लेकर लड़की ने फर्जी आरोप लगाए हैं। वही एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा कि जांच में हिडेन कैमरे की बात अभी तक पूरी तरीके से गलत पाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो