scriptGroup Hanuman Chalisa try to stop by police सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में पुलिस के अड़ंगे का आरोप | Group Hanuman Chalisa try to stop | Patrika News

Group Hanuman Chalisa try to stop by police सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में पुलिस के अड़ंगे का आरोप

locationकोलकाताPublished: Jul 16, 2019 09:28:11 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

Group Hanuman Chalisa try to stop by police: सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में पुलिस के अड़ंगे का आरोप

kolkata

Group Hanuman Chalisa try to stop by police सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में पुलिस के अड़ंगे का आरोप

Group Hanuman Chalisa try to stop by police:सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में पुलिस के अड़ंगे का आरोप

– bjp supportes and police clash : पुलिस व भाजपा समर्थकों में धक्का मुक्की

हावड़ा
north Howrah AC market on dobson road उत्तर हावड़ा के एसी मार्केट के समीप डबसन रोड स्थित sree sankatmocha hanuman temple near group hanuman chalisha श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के समक्ष मंगलवार की दोपहर 3:30 बजे आयोजित सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ के दौरान पुलिस और भाजपा समर्थक भिड़ गए। दोनों पक्षों में तीखी नोक झोंक हुई। पाठ करने वालों को सडक़ से हटाने के लिए पहुंची पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। बाद में मामला शांत हो गया। पुलिस बैरीकेड के बीच हनुमान चालीसा पूरी की गई।
भाजपा नेता उमेश राय ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शांतिपूर्ण हनुमान चालीसा पाठ में बाधा पहुंचाई। चालीसा का पाठ कर रहे भक्तों का वहां से हटाने के प्रयास में बल प्रयोग किया। सडक़ों पर धार्मिक आयोजन किए जाते हैं। व्यस्त सडक़ जीटी रोड को पुलिस खुद बंद कर नमाज पढऩे की व्यवस्था कराती है। वहीं डबसन रोड पर 10 मिनट हनुमान चालीसा पाठ होने से पुलिस को परेशानी हो रही है।
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सडक़ बंद होने से यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है। यात्रियों को परेशानी होती है। इसलिए आधा रास्ता खाली कराकर वहां से यातायात व्यवस्था को चालू करने का प्रयास किया गया। बल का प्रयोग नहीं किया गया।
तीन तलाक फरियादी इशरत जहां ने बांटी चालीसा

तीसरे मंगलवार को आयोजन स्थल पर तीन तलाक मामले की फरियादी इशरत जहां को देखा गया। उन्होंने स्थानीय पूर्व पार्षद गीता राय के साथ पाठ करने आई महिलाओं को हनुमान चालीसा की प्रति बांटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो