script

इलाहाबाद में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला, अब शिक्षक की मिली लाश

locationप्रयागराजPublished: May 17, 2018 04:56:27 pm

Murder in Allahabad : अधिवक्ता मर्डर के बाद इलाहाबाद के सोनांव थाना क्षेत्र के सेवईथ में सड़क के किनारे मिला शिक्षा विभाग के क्लर्क का शव।

Crime

अपराध

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा। भाजपा नेता पिछले हफ्ते शुरू हुए भाजपा नेता हत्याकांड से शुरू हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। हर रोज जिले के अलग-अलग हिस्सों में लगातार आपराधिक घटना सामने आ रही हैं।। अब जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के सेवईथ में एक कब्रिस्तान के पास रोड के किनारे शिक्षा विभाग में तैनात क्लर्क का शव पाया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या की गयी है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के शहर के धूमनगंज थाना अंर्तगत अबूबकरपुर के रहने वाले रामचन्द्र पटेल शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत थे। रामचन्द्र रविवार को लखनऊ के लिए गए थे। जहां से वह वापस नहीं लौटे। बुधवार को उसका शव लावारिस हालत में सेवइथ के कब्रिस्तान के पास रोड के किनारे पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है। वहीं इस बात की भी चर्चा है,कि कुछ लोग कार से आये और उसे सड़क के किनारे छोड़कर भाग निकले।
पुलिस ने शव के पास मिले मोबाइल से परिजनां को घटना की सूचना दी। खबर मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उनकी पहचान की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दिया है।

मृतक रामचन्द्र के सिर में गम्भीर चोंट लगना ही मौत की वजह मानी जा रही है। हत्या हुई है, या हादसा इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा हालांकि। सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी कहना है कि उसके शरीर पर कोई चोट नहीं मिली है। उसके परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले पर कुछ बोल सकते है।
By Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो