scriptमाफिया मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर इन जिलों से होकर गुजरेगा,ये है पूरा रुट मैप | Complete route plan of mafia Mukhtar Ansari's dead body here | Patrika News
प्रयागराज

माफिया मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर इन जिलों से होकर गुजरेगा,ये है पूरा रुट मैप

Mukhtar Ansari Death Update : माफिया मुख्तार अंसारी का शव बांदा से फतेहपुर, कौशांबी,प्रयागराज की सीमा में प्रवेश होते ही हंडिया बाईपास की ओर मुड़कर इस जिले से होते हुए गाजीपुर पहुंचेगा।

प्रयागराजMar 29, 2024 / 09:38 am

Pravin Kumar

mukhtar_ansari

Mukhtar Ansari Death: यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा जेल में अचानक तबियत बिगड़ गई इसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया। मुख्तार की मौत कि ख़बर होते ही पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। सभी जिलों में पुलिस का पहरा बढ़ गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी का 10 बजे से पोस्टमार्टम शुरू हो जाएगा। इस पोस्टमार्टम की पूरी वीडियो ग्राफी की जाएगी। पोस्टमार्टम के दौरान लखनऊ से आई पांच डाक्टरों की टीम भी रहेगी।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा परिवार वाले शव को बांदा से मोहम्मदाबाद गाजीपुर लेकर जाएंगे। बांदा से गाजीपुर की दूरी तकरीबन 400 किलोमीटर के आसपास है।

 

बांदा से गाजीपुर ले जाते समय काफिले में 26 गाड़ियां होगी यह काफिला बांदा से फतेहपुर, कौशांबी होते हुए प्रयागराज में एंट्री होते ही यह काफिला कोखराज से हंडिया बाईपास होते हुए भदोही की सीमा में प्रवेश करेगा। भदोही से वाराणसी प्रवेश करते हुए गाजीपुर में एंट्री होगी। रूट में पड़ने वाले हर जिलों में सुरक्षा चाक चौबंद रखी गई है। परिवार के लोगों की गाड़ियां काफ़िले के बीच में ही चलेंगी।

Home / Prayagraj / माफिया मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर इन जिलों से होकर गुजरेगा,ये है पूरा रुट मैप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो