scriptदोहरे हत्याकांड से दहला यूपी के डिप्टी सीएम का शहर दो युवको की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल डाल कर बॉडी में लगाई आग | brutal double murder in allahabad up | Patrika News

दोहरे हत्याकांड से दहला यूपी के डिप्टी सीएम का शहर दो युवको की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल डाल कर बॉडी में लगाई आग

locationप्रयागराजPublished: Nov 13, 2018 02:12:11 am

नाराज लोगों ने की आगजनी, प्रयागराज वाराणसी हाइवे पर नाकाबंदी

goli mar kar htya

brutaly murder

प्रयागराज:जिले की झुंसी थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात अपराधियों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने दो युवकों को गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई। यही नही बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेराह हत्या के बाद दोनों की शरीर पर पेट्रोल डालकर लाश में आग लगा दी।दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक दो पक्षों में लंबे समय से दावत की लड़ाई चलती आ रही है। हालांकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।पुलिस इसे आपसी रंजिश मान रही है।

दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही आला अधिकारी मौके में पंहुचे और जांच शुरू की। पुलिस ने मौके से तमंचा कारतूस सहित शराब की बोतलें बरामद की है। बता दें कि मल्लाही टोला निवासी रवि और बसु की अधजली लाश पुलिस ने बरामद किया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि दोनों के शरीर पर गोली और बम के निशान भी मिले। जानकारी के अनुसार रवि और बसु दोनों एक ही परिवार के हैं। दोनों का किसी बात को लेकर मोहल्ले में ही किसी से विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों की हत्या कर दी गई।

अपराधियों ने मामूली कहासुनी के बाद दोनों युवकों पर तमंचे से फायर कर मौत के घाट उतारा। यही नहीं सुबूत मिटाने के लिए दोनों युवकों की लाश पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की।आसपास के लोगों के मुताबिक कि जब लोगों ने देखा और शोर मचाया। तो वह दोनों की लाश छोड़कर भाग निकले।

मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार सुनील सिंह के मुताबिक प्रयागराज -वाराणसी हाईवे पर नाकाबंदी कर दी गई है।आरोपियों की तलाश की जा रही है।वही दोहरे हत्याकांड के बाद नाराज लोगों ने जमकर बवाल किया और आगजनी की।पुलिस के मुताबिक परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई है। जिसके तहत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बताया कि जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। इलाके और हाईवे के आसपास पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की कार्यवाही कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो