script‘यूपी में कानून नहीं डर का राज है’ योगी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा आरोप | Big allegations on Yogi Government - There is a rule of fear in UP | Patrika News

‘यूपी में कानून नहीं डर का राज है’ योगी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा आरोप

locationप्रयागराजPublished: Sep 06, 2018 12:49:42 am

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विरोधियों के निशाने पर योगी सरकार

bjp sarkar

yogi sarkar

इलाहाबाद :आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को घेरने में जुटी कांग्रेस ने पूरी चुनावी पटकथा के साथ अपने नेताओं को जमीन पर उतार दिया है। देशभर में मोदी सरकार के कामों का पर्दाफाश करने में कांग्रेस जुट गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी अपने दो दिवसीय कार्यक्रम पर मंगलवार को इलाहाबाद पहुंची थी। अपने प्रवास के दुसरे दिन उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।मोदी सरकार से जुड़े राष्ट्रीय मुद्दों से लेकर स्थानीय मुद्दों तक की रणनीति कार्यकर्ताओं से साझा की ।राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने दूसरे दिन के दौरे में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रदेश की योगी सरकार हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। योगी सरकार प्रदेश के लोगों को सुरक्षित समाज देने में असफल साबित हुई।उन्होंने दो दिन पहले शहर के शिवपुरी थाना अंतर्गत रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद खां की हत्या के मामले पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया।उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, अपराधी बेलगाम है। उन्हें सरकार और कानून का डर नहीं रहा।

प्रियंका चतुर्वेदी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेताओं ने चुनावी भाषणों में कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर सत्ता पर काबिज़ हुए और सत्ता संभालने के बाद 50 दिनों में कानून का राज स्थापित करने का दावा किया था। जिसमें भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की महिलाएं और आम आदमी योगीराज में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में आखिर कौन सा कानून स्थापित है। जिसमें दिनदहाड़े लोगों की हत्या कर दी जा रही है ।उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में हत्या, लूट डकैती और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है।लेकिन यूपी में योगी सरकार इन आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो चुकी है।उन्होंने आपराधिक घटनाओं को रोकने के साथ ही सरकार से जिम्मेदारी तय करने की भी मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो