scriptहत्याकांड में नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पंहुची पुलिस टीम पर हमला,दरोगा और सिपाही घायल | attacked the police team in prayagraj | Patrika News

हत्याकांड में नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पंहुची पुलिस टीम पर हमला,दरोगा और सिपाही घायल

locationप्रयागराजPublished: Dec 19, 2018 09:16:08 am

पुलिस टीम पर पथराव कर सिपाही और दरोगा को किया घायल

police

up police

प्रयागराज | जिले के कोरांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस की टीम पर हत्या आरोपियों ने धावा बोल दिया।जिसमें एक दरोगा और सिपाही घायल हो गए जानकारी के अनुसार कोरांव में मंगलवार को एक युवक का शव बरामद हुआ। जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। इससे नाराज स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू किया। तो पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई । मृतक की पत्नी की तहरीर पर कार्यवाही शुरू हुई।

मृतक की पत्नी और परिजनों की तहरीर पर नामजद मामला दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी के घर पुलिस टीम में छापेमारी की कार्यवाही की जिस पर पुलिस टीम पर पथराव कर के सिपाही और दरोगा को घायल कर दिया गया। दरअसल में कोरांव थाना क्षेत्र के सेमरी बाघराय के रहने वाले दिनेश कुमार पटेल सोमवार की रात से गायब था।सुबह उसका शव गांव के ही शिव शंकर पटेल के घर पर मिला। सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीण पहुंचे और मामला गर्म हो गया।

जानकारी होने पर पुलिस ने भीड़ को शांत कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी शैल कुमारी की तहरीर पर आरोपी की शिव शंकर और उसके दो बेटे धीरज और दुर्गेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।कातिलों की तलाश में जुटी पुलिस देव राज आरोपियों के घर पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपित पक्ष की ओर से हमला बोल दिया गया। हमले में एसआई कृष्ण मुरारी चौरसिया सिपाही बेचू यादव को चोट आई। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस ने शिव शंकर को गिरफ्तार कर लिया।उसके बाद घायल दरोगा और सिपाही को इलाज के लिए भेजा।

ट्रेंडिंग वीडियो