scriptप्रदेश भर में योगी सरकार के खिलाफ गुस्सा ,सपा प्रवक्ता ने कहा सियासी फायदें के लिए कराए जा रहे दंगें | Anger against Yogi Sarkar across the state | Patrika News

प्रदेश भर में योगी सरकार के खिलाफ गुस्सा ,सपा प्रवक्ता ने कहा सियासी फायदें के लिए कराए जा रहे दंगें

locationप्रयागराजPublished: Dec 04, 2018 10:40:51 pm

सपा और कांग्रेस के कार्यकर्त्ता बुलंदशहर शहर मामले में सड़क पर उतरे

crime in up

buland shahr

प्रयागराज :सूबे के बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्याकांड के बाद प्रदेश भर में योगी सरकार के खिलाफ राजनीतिक दल सड़क पर उतरने लगे है। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है। प्रयागराज में मंगलवार की शाम समाजवादी पार्टी सहित कांग्रेस नेताओं ने शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की और योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला।

शहर के सिविल लाइन चौराहे पर समाजवादी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता रिचा सिंह की अगुवाई में बड़ी संख्या में सपाइयों ने बुलंदशहर में हुई वारदात के खिलाफ आवाज बुलंद की। चौराहे पर खड़े होकर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या कांड के विरोध में नारे लगाए।दो मिनट का मौन रखकर शहीद इंस्पेक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान योगी सरकार के खिलाफ तानाशाही का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री को बुलंदशहर मामले में सामने आकर जबाब देने को कहा।

लोकतंत्र पर भीड़तंत्र हावी
सपा प्रवक्ता ऋचा सिंह ने योगी सरकार में प्रदेश भर में गिरती हुई कानून व्यवस्था पर हमला किया।उन्होंने कहा कि योगी सरकार में लोकतंत्र के ऊपर भीड़तंत्र हावी है उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की सरकार हर मोर्चे पर विफल है। भाजपा सरकार सियासी रंग देने के लिए प्रदेश में दंगा करवाने और कट्टरपंथियों से सुनियोजित तरीके से बवाल करवाने की साजिश कर रही है । ऋचा सिंह ने कहा कि यूपी सरकार में पुलिस इंस्पेक्टर की खुलेआम हत्या से प्रदेशभर में हड़कंप मचा है।

कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
वहीं कांग्रेसी नेता हसीब अहमद के नेतृत्व में कांग्रेसी सड़क पर उतरे और योगी सरकार के खिलाफ नारे लगाए हसीब अहमद ने कहा कि योगी की सरकार में पुलिस सुरक्षित नहीं है कानून.व्यवस्था के साथ खुलेआम मजाक हो रहा है कभी गौरक्षा तो कभी किसी और नाम पर सरेराह लोगों को पीटा जा रहा है इंस्पेक्टर की हत्या कानून व्यवस्था के ऊपर सवालिया निशान है योगी सरकार को आने वाले समय में इसका जवाब मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो