scriptपुलिस की हिरासत में आया यह शातिर अपराधी,दो महीने में की पांच हत्याएं | Allahabad police arrested vicious murderer | Patrika News

पुलिस की हिरासत में आया यह शातिर अपराधी,दो महीने में की पांच हत्याएं

locationप्रयागराजPublished: Aug 28, 2018 12:47:51 am

पुलिस हिरासत में किया गुनाह कुबूल,कहा सगे भाई समेत पांच को मैंने ही मारा

Allahabad police

Allahabad police arrested

इलाहाबाद:जिले के थरवई थाना अंतर्गत पुलिस ने हेतापट्टी गांव से एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया।यह वही निर्दयी अपराधी है। जिसने बीते दो दिनों पहले जींस के लिए अपने भाई की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब हिरासत में आया अपराधी अपनी जुबानी अपने कारनामें खोलने लगा। पुलिस के अधिकारी उसे देखते रह गए।उसने कहा की हत्या एक नही कई बार की बीएस पहली बार पता चला है।

बता दें कि सोमवार की भोर में बहमलपुर गांव से भाई की हत्या में फरार आरोपी राजेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसने गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक कई राज खोलें पुलिस तब सन्न रह गई।जब उसने कहा कि उसने इस चाकू से अपने भाई से पहले पांच अन्य लोगों की और हत्या की है। और सब अपने गाँव के ही आस पास की है। सभी हत्याए पैसो के लिए ही की है।

पुलिस ने बताया कि रविवार की देर रात राजेंद्र के हेतापट्टी गांव में छुपे होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सोमवार की भोर में राजेंद्र को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान राजेंद्र ने ऐसा राज खोला कि सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। उसने बताया कि बरामद की गई चाकू से मैंने पांच और लोगों को अब तक मौत के घाट उतारा। उसने यह भी बताया कि मेरे साथ मेरे और दो साथी हैं। मिथुन पटेल और सुनील यादव सवाई थाना अंतर्गत चकिया गांव के रहने वाले हैं।

राजेंद्र ने बताया कि हम तीनों नशे के आदी हो चुके हैं।जब भी नशे के लिए पैसा नहीं मिलता तो हम कुछ भी कर जाते हैं। राजेंद्र ने पुलिसवालों को चौंका दिया, जब उसने कहा कि बीते दिनों गांव में दो महिलाओं की हत्या उसने ही की थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले थरवई थाना अंतर्गत घर के बाहर सो रही दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के खुलासे के लिए पुलिस ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन वह आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई थी।

उसने बताया कि बीती तीन जुलाई थरवई अंतर्गत चोरी और हत्या में शामिल था। वही 25 जुलाई को थरवई थाना अंतर्गत हुए हत्याकांड में भी वह और उसके दोनों साथी शामिल रहे। उसने बताया कि जिन दो महिलाओं की मैंने हत्या की थी उन्होंने अपने खेत बेचे, थे और उनके पास बीस लाख रुपए थे।हमने पैसे की लालच में उनकी हत्या कर दी। लेकिन जब घर में गए तो हमें केवल 1300 रूपये ही मिले थे।पुलिस ने बताया कि राजेंद्र अब तक 7 बार जेल जा चुका है और वह बीते दिनों रेलवे का लोहा चोरी करने के मामले में जमानत पर रिहा हुआ है

ट्रेंडिंग वीडियो