प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ याचिका पर 19 को होगी सुनवाई

By: Akhilesh Kumar Tripathi

Published On:
Jul, 17 2019 09:59 PM IST

  • प्रधानमंत्री के वाराणसी से चुनाव जीतने को कई आधारों पर हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है।

प्रयागराज. प्रधानमंत्री व वाराणसी के सांसद नरेंद्र मोदी के चुनाव के खिलाफ याचिका की सुनवाई जारी है। अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी। न्यायमूर्ति एम.के. गुप्ता तेजबहादुर की चुनाव याचिका की सुनवाई कर रहे है। याचिका पर वरिष्ठ अधिवक्ता शैलेंद्र ने बहस की। प्रधानमंत्री के वाराणसी से चुनाव जीतने को कई आधारों पर हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है।

 

यह भी पढ़ें:

जयाप्रदा की याचिका पर सपा सांसद आजम खां को नोटिस जारी, कोर्ट ने कहा...

 

तेज बहादुर यादव का यह भी कहना है कि मुझे दबाव डालकर चुनाव नहीं लड़ने दिया गया। तेज बहादुर यादव ने दावा किया कि मोदी जी ने अपने नामांकन में अपनी फेमिली का डिटेल नहीं दिया है। अगर दूसरे सांसदों को सारे डिटेल भरने जरूरी हैं तो यह नियम उनपर भी लागू होता है। इसी सब को आधार बनाकर उन्होंने कोर्ट में पीएम नरेन्द्र मोदी के वाराणसी से चुनाव को चैलेंज करते हुए याचिका दाखिल की थी।

 

BY- Court Corrospondence

Published On:
Jul, 17 2019 09:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।