scriptशादी में आई नाबालिग को पकड़कर ले गए दो युवक, बारी-बारी से लूटी आबरू | Minor Girls Came in Wedding Gangraped by two men two girls ran away | Patrika News
अलीराजपुर

शादी में आई नाबालिग को पकड़कर ले गए दो युवक, बारी-बारी से लूटी आबरू

शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे की घटना, सहेलियों के साथ विवाह स्थल के पास गई थी नाबालिग, दो सहेलियां बचकर भाग गईं…

अलीराजपुरApr 26, 2024 / 11:14 pm

Shailendra Sharma

gangrape
अलीराजपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी और यहीं पर दो युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। घटना जोबट थाना इलाके की है दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद किसी तरह नाबालिग अपनी मां के पास पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। जिसके बाद मां उसे लेकर जोबट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नाबालिग को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

नाबालिग से हैवानियत


अलीराजपुर के जोबट थाना इलाके में गैंगरेप की ये सनसनीखेज घटना हुई है। बताया गया है कि शादी में आई नाबालिग अपनी दो सहेलियों के साथ सुबह करीब 4 बजे बाथरूम करने के लिए विवाह स्थल से कुछ दूरी पर एकांत स्थान पर गई थी। तभी दोनों आरोपी युवक वहां पहुंच गए और लड़कियों को पकड़ने लगे। दो लड़कियां किसी तरह मौके से खुद को बचाकर भाग निकली लेकिन पीड़िता को आरोपी युवकों ने पकड़ लिया और फिर बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया।
यह भी पढ़ें

मौत के 7 दिन बाद पिता ने बेटी की शादी में इस तरह आकर दिया आशीर्वाद, पूरा गांव हैरान, देखें वीडियो


आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी


दरिंदगी का शिकार होने के बाद किसी तरह से पीड़िता घायल हालत में अपनी मां के पास पहुंची और फिर मां उसे जोबट सामुदायिक केन्द्र लेकर गई। प्राथमिक उपचार के बाद नाबालिग पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इधर घटना का पता चलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिन्हें पुलिस जल्द पकड़ने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

अभी-अभी : डेढ़ लाख रूपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों पकड़ाया


Home / Alirajpur / शादी में आई नाबालिग को पकड़कर ले गए दो युवक, बारी-बारी से लूटी आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो