scriptमौत के मुंह में फंसा एक और मासूम, बोरवेल में गिरा 5 साल की बच्चा | 5 Year old Kid Fell Down in Borewell in alirajpur Rescue operation | Patrika News
अलीराजपुर

मौत के मुंह में फंसा एक और मासूम, बोरवेल में गिरा 5 साल की बच्चा

अलीराजपुर के खंडाला गांव में 5 साल का बच्चा खुले बोरवेल के गड्ढे में गिरी, रेस्क्यू जारी

अलीराजपुरDec 12, 2023 / 06:36 pm

Shailendra Sharma

alirajpur.jpg

मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक मासूम की जिंदगी मौत के मुंह में फंसी हुई है। घटना अलीराजपुर जिले की है जहां अलीराजपुर के समीपस्थ गांव खंडाला में एक 5 साल का मासूम बोरवेल के खुले गड्ढे में गिर गया है। बच्चे के बोरवेल के गड्ढे में गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही तुरंत प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है।

25 फीट पर फंसा है मासूम
बताया जा रहा कि खंडाला गांव के रहने वाले दिनेश कुमार का पांच साल का मासूम बच्चा अजय बोरवेल के गड्ढे के पास खेल रहा था तभी अचानक वो बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। अजय के बोरवेल के गड्ढे में गिरते ही परिजन ने गांव वालों को सूचना दी जिसके बाद प्रशासनिक अमले को सूचित किया गया। कलेक्टर सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच चुका है और बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरु कर दिया गया है। बताया गया है कि बच्चा अजय करीब 25 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है। जिस बोरवेल के गड्ढे में अजय गिरा है उसे थैले से ढंका गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो