scriptUP में ट्रिपल मर्डर…विक्षिप्त ने की दो किसानों की हत्या, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला | Patrika News
अलीगढ़

UP में ट्रिपल मर्डर…विक्षिप्त ने की दो किसानों की हत्या, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

अलीगढ़ के टप्पल थाना स्थित नूरपुर गांव में आरोपी ने एक व्यक्ति पर हमला किया और उसमें आग लगा दी। उसके बाद एक अन्य पर हमला किया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। दो की हत्या के बाद आरोपी की भी मौत हो गई। एक गांव में तीन-तीन मौत के बाद मातम छा गया। पुलिस ने पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

अलीगढ़May 08, 2024 / 05:18 pm

anoop shukla

जिले में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई। यहां एक युवक ने खेत में काम कर रहे दो किसानों के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों शव को जलाने का प्रयास करने लगा। जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा।लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मौके पर ही मार डाला। बताया जा रहा कि युवक मानसिक रूप से कमजोर था। फिलहाल घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसएसपी संजीव सुमन भी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने आसपास के लोगों से बातचीत की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में बुधवार को तीन हत्याएं हुई। इसमें मानसिक रूप से कमजोर बताए जाने वाले एक व्यक्ति ने पहले दो किसानों की हत्या कर दी। मानसिक रूप से कमजोर अज्ञात युवक सुबह के समय खेतों में घूम रहा था। इस दौरान उसने खेत मे काम करने वाले किसानों पर हमला कर दिया।
प्रत्यक्षिदर्शियों के अनुसार आरोपी ने पहले नूरपुर गांव के लालाराम (50) पर हमला कर दिया और उनके सिर पर डंडा मारा। इसके बाद आरोपी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और लालाराम के शव को जला दिया। इस दौरान आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों ने उसे देख लिया और उसे रोकने की कोशिश की।
जब पास के किसान जफर (50) ने उसे रोकने की कोशिश की, तो आरोपी ने जफर के सिर पर भी डंडा मारकर उसे घायल कर दिया। सिर में चोट लगने से जफर गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी ने खेतों में काम कर रही महिलाओं पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शवों को कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने फारेंसिक साक्ष्य जुटाए। वहीं दो किसानों की हत्या करने वाले व्यक्ति का अभी पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के अनुसार किसानों पर हमला करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर था और इसी कारण उसने ऐसा किया। लेकिन वह कहां का रहने वाला था और उसने ऐसा क्यों किया है, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस यह सारी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।
एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने खुद मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। आरोपी मानसिक रूप से कमजोर था और अज्ञात है। वह गांव में कहां से आया, इसकी जानकारी की जा रही है।
उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले दो व्यक्तियों की हत्या की और फिर नग्न होकर उनके शव को जलाने का प्रयास किया। आरोपी ने गांव में महिलाओं पर भी हमला कर दिया, जिससे गुस्साए लोगों ने उसकी हत्या कर दी है। मामले की पूरी जांच कराई जा रही है और जांच के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Aligarh / UP में ट्रिपल मर्डर…विक्षिप्त ने की दो किसानों की हत्या, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो