scriptएसएसपी कार्यालय पर उमाशंकर की मौत, जानिए बड़ा कारण | Suicide with poison at SSP Aligarh office UP news in hindi | Patrika News

एसएसपी कार्यालय पर उमाशंकर की मौत, जानिए बड़ा कारण

locationअलीगढ़Published: Oct 22, 2018 07:39:14 pm

जहर खाने के बाद पुलिस वालों की उस पर नजर पड़ी। पुलिस में हड़कम्प मच गया।

uma shankar

uma shankar

अलीगढ़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एक व्यक्ति ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद पुलिस वालों की उस पर नजर पड़ी। पुलिस में हड़कम्प मच गया। उसे इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल और फिर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही यह मौत कई सवाल छोड़ गई है।
aligarh police
एडीए कॉलोनी का रहने वाला

थाना सिविल लाइन इलाका स्थित एसएसपी कार्यालय पर 40 वर्षीय उमाशंकर नाम का एक व्यक्ति पहुंचा। वह थाना सासनी गेट इलाका स्थित एडीए कॉलोनी निवासी था। उसने एसएसपी कार्यालय पर जाकर जहर का सेवन कर लिया। यह सब देखकर पुलिस ने आनन-फानन में उसे पकड़कर जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
सूदखोर ने दी थी धमकी

उमाशंकर की पत्नी निमेष ने बताया कि उमाशंकर ने कुछ वक्त पहले एक सूदखोर से रुपये उधार लिए थे। वह उधारी लगातार चुकाता जा रहा था। इसके बाद भी रुपये कम नही हो रहे थे। रुपए से कई गुना ब्याज वसूलने के कारण वह उन रुपयों को चुका ना सका। सोमवार को एक बार फिर से सूदखोर उसके घर पर आया और तमाम तरह की धमकियां देकर गया था। इससे क्षुब्ध होकर वह एसएसपी कार्यालय पहुंचा। उमाशंकर ने जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो