script

एएमयू में बवाल, एसपी सिटी की गाड़ी पर किया पथराव, जानिए मामला

locationअलीगढ़Published: Oct 16, 2019 06:09:23 pm

हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी अभिषेक मौके पर पहुंचे। आक्रोशित छात्रों ने एसपी सिटी की गाड़ी पर पथराव कर दिया।

एएमयू में बवाल, एसपी सिटी की गाड़ी पर किया पथराव, जानिए मामला

एएमयू में बवाल, एसपी सिटी की गाड़ी पर किया पथराव, जानिए मामला

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) एक बार फिर चर्चा में है। मुमताज हॉस्टल में मंगलवार देर शाम छात्र ने आत्महत्या कर ली, इसके बाद एएमयू कैंपस का माहौल गरम है। पुलिस पर देर से आने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित छात्रों ने एसपी सिटी की गाड़ी पर पथराव तक कर दिया। छात्रों ने वीसी लॉज का घेराव कर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS उपचुनाव से पहले एक बार फिर थर्राया अलीगढ़, कांग्रेस नेता को गोलियों से भूना

बता दें कि मंगलवार को एमएसडब्लू छात्र ने मुमताज हॉस्टल में आत्महत्या कर ली। इसके बाद देर रात सैकड़ों की संख्या में बाब-ए-सैयद गेट पर छात्र एकत्रित हो गए। गेट बंद कर छात्र नारेबाजी कर ने लगे। जैसे छात्रों को पता चला कि मृत छात्र के शव को जेएन मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया गया, छात्र वहां भी एकत्रित होने लगे।
यह भी पढ़ें

छात्रों में जमकर चले लात घूंसे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एएमयू प्रशासन के अधिकारियों और पुलिस के विलंब से पहुंचने के चलते छात्रों में आक्रोश फैल गया। छात्र वीसी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी अभिषेक मौके पर पहुंचे। आक्रोशित छात्रों ने एसपी सिटी की गाड़ी पर पथराव कर दिया। किसी तरह वहां से निकल कर एसपी सिटी बाब-ए-सैयद गेट पर आ गए। इसके बाद गुस्साए छात्रों ने वीसी लॉज पर पहुंचकर हंगामा व नारेबाजी शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

संपत्ति के विवाद में सगे भाई को उतारा मौत के घाट

हंगामा बढ़ने पर देर रात एसएसपी आकाश कुलहरि, एसपी सिटी अभिषेक, एडीएम सिटी राकेश मालपानी सहित पुलिस प्रशासन, आरएएफ के तमाम अधिकारी व पुलिस बल एएमयू के बाहर डेरा जमा हुए रहे, जबकि छात्र अंदर हंगामा करते रहे। फिलहाल कैंपस के आसपास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। छात्रा दारा आत्महत्या किए जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो