scriptBIG BREAKING: दिवाली पर डॉक्टर्स का बड़ा कदम, हड़ताल का कर दिया ऐलान, ओपीडी और इमरजेंसी सेवाएं ठप | opd and emergency services stalled in jn medical college aligarh news | Patrika News

BIG BREAKING: दिवाली पर डॉक्टर्स का बड़ा कदम, हड़ताल का कर दिया ऐलान, ओपीडी और इमरजेंसी सेवाएं ठप

locationअलीगढ़Published: Nov 06, 2018 07:01:33 pm

पिछले 105 दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टर्स दिवाली से पहले हड़ताल पर चले गए

अलीगढ़। दिवाली से पहले एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। जूनियर डॉक्टर के हड़ताल पर जाने से इमरजेंसी सेवाएं ठप हो गई हैं। चिकित्सकों द्वारा उठाए गए इस कदम से दूर दराज से आने वाले मरीजों का बुरा हाल हो गया है।
105 दिन से चल रहा था प्रदर्शन
पिछले 105 दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गए, जिससे इमरजेंसी के अलावा सभी सेवाएं पूरी तरीके से ठप हो गई हैं। दूरदराज से आने वाले मरीजों का बुरा हाल हो गया है। डॉक्टर सातवें वेतन आयोग की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।
ये किया ऐलान
एएमयू के मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स 7 वें वेतन आयोग और सुरक्षा की मांग को लेकर पिछले 105 दिन से लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान कई डॉक्टरों की तबियत भी बिगड़ गई। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने जिला अधिकारी के अलावा राष्ट्रपति को भी अपनी मांगों से अवगत करा दिया था, बावजूद इसके किसी भी तरीके का वही आश्वासन ना मिलने से नाराज डॉक्टरों ने आज मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सभी सेवाएं पूरी तरीके से बंद कर दी हैं। डॉक्टरों का कहना है जब तक मांग पूरी नहीं होगीं, वे धरना प्रदर्शन और इमरजेंसी सेवाएं पूरी तरीके से बंद रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो