नसीरुद्दीन शाह को हिंदू युवा वाहिनी का खत, लिखा भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान जाएं, साथ में भेजा और 50 हजार का चेक...

By: suchita mishra

Updated On:
24 Dec 2018, 12:24:13 PM IST

  • हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की निंदा करते हुए उन्हें 50 हजार का चेक और एक पत्र भेजा है।

अलीगढ़। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की निंदा करते हुए उन्हें 50 हजार का चेक और एक पत्र भेजा है।

ये लिखा है पत्र में
हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार आदित्य ने नसीरुद्दीन शाह को भेजे पत्र में लिखा है कि फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आपके द्वारा दिया गया बयान सुनकर बेहद पीड़ा हुई है, क्योंकि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश, जिसने आपको पदमश्री और पदमभूषण जैसे सम्मान से नवाजा है, उसी देश में आज आपको और आपके परिवार को डर लगने लगा है। आपका यह डर उस वक्त कहां था, जब कश्मीर के अंदर हिंदुओं का नरसंहार किया जा रहा था। यह आपका बयान 2019 के चुनावों को देखते हुए अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति को दर्शाता है। आगे लिखा है कि अगर आपको और आपके परिवार को यहां डर लगता है तो आप पाकिस्तान चले जाएं। हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष और देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको 50 हजार रुपए का चेक भेज रहा हूं। ताकि आप अपने परिवार को लेकर आराम से पाकिस्तान जा सकें।

नसीरुद्दीन शाह का बयान
बता दें कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि भारत में गाय की जान की कीमत आदमी की जान से ज्यादा हो गयी है। देश में ऐसा माहौल बन गया है कि उन्हें अपने बच्चों की चिंता होती है कि कहीं कोई भीड़ उन्हें घेरकर उनका मजहब ना पूछने लगे।

Updated On:
24 Dec 2018, 12:24:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।