scriptजुआ खेलने से रोका तो जुआरियों ने युवक को पीटा, फिर काट दी नाक | gamblers beaten youth and cut his nose by Spade due to oppose gambling | Patrika News

जुआ खेलने से रोका तो जुआरियों ने युवक को पीटा, फिर काट दी नाक

locationअलीगढ़Published: Feb 20, 2019 04:39:50 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
युवक मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने भी एनसीआर की औपचारिकता कर उसे टरका दिया।

youth

youth

अलीगढ़। मडराक थाना क्षेत्र के गांव पलाएसी में एक युवक को जुआ खेलने को लेकर विरोध करना महंगा पड़ गया। इसको लेकर जुआरियों ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की, फिर फावड़े से उसकी नाक काट दी। पीड़ित युवक जब मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने भी औपचारिकता दिखाते हुए एनसीआर दर्ज कर युवक को घर भेज दिया। मंगलवार को पीड़ित मामले की शिकायत करने एसएसपी कार्यालय पहुंचा। वहां एसपी देहात ने उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।
ये है पूरा मामला
पलाएसी गांव में 25 वर्षीय जीतू पुत्र भगवान दास परचून की दुकान चलाता है। रविवार को रात करीब 8:30 बजे उसकी दुकान के पास चबूतरे पर गांव के राकेश, नागेश, गोदान, प्रमोद जुआ खेलने लगे। जब जीतू ने उन्हें वहां से जाने को कहा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। फिर राकेश ने जीतू पर फावड़े से हमला कर दिया। इससे उसकी नाक का निचला हिस्सा कटकर अलग हो गया। इसके बाद जीतू मामले की शिकायत करने थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने मामले में नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट दर्ज कर उसको घर भेज दिया। इसके बाद जीतू ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में पहुंच एसपी देहात से इसकी शिकायत की। इस पर एसपी देहात ने थाना पुलिस को कड़ाई से निर्देश देकर मामले की जांच करने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो