script

महात्मा गांधी जी के पुतले को गोलियां दागने वाली पूजा शकुन पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationअलीगढ़Published: Jan 31, 2019 01:51:02 pm

पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है।

pooja Shakun Pandey

गांधीजी की फोटो के साथ गन लेकर एक महिला ने किया…. !

अलीगढ़। शहीद दिवस पर महात्मा गांधी जी के पुतले पर गोली दागने वाली अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ पूजा शकुन पांडे और प्रवक्ता अशोक पांडे समेत दर्जनभर लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया है। गोली दागने के बाद महात्मा गांधी का पुतला भी जलाया गया था। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। थाना गाँधीपार्क इलाके स्थित हिन्दुमहासभा कार्यालय का मामला है।
संबंधित खबर- हिंदूहासभा कार्यकर्ताओं ने जलाया गांधी जी का पुतला और मारी तीन गोलियां, ‘हर-हर गोडसे, घर-घर गोडसे’ के लगे नारे

पूजा शकुन पांडे ने दी सफाई

वहीं पूजा शकुन पांडेय ने अपनी सफाई पेश करते हुए वीडियो वायरल किया है, जिसमें उनका कहना है कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण विषय है कि जिस तरह से हम पर कार्रवाई हो रही है। हमने कोई राष्ट्रद्रोह नहीं किया है। पूजा शकुन पांडे ने कहा है कि दूसरी तरफ कन्हैया कुमार जैसे लोगों द्वारा जेएनयू और एएमयू में भारत विरोधी नारे लगाए जाते हैं। आतंवादियों के समर्थन में शोक सभाओं का आयोजन होता है लेकिन उनपर इतनी त्वरित कार्रवाई नहीं देखी है। पूजा शकुन पांडे अभी भी अपने कृत्य को देश हित में बता रही हैं।
अर्जुनदेव वार्ष्णेय

ट्रेंडिंग वीडियो