scriptएएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष ने पुलवामा हमले पर दिया विवादास्पद बयान, भारतीय एजेंसियों पर उठाया बड़ा सवाल! | ex amu student union vice president Controversial Statement on Pulwama | Patrika News

एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष ने पुलवामा हमले पर दिया विवादास्पद बयान, भारतीय एजेंसियों पर उठाया बड़ा सवाल!

locationअलीगढ़Published: Feb 18, 2019 12:28:59 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष सज्जाद सुभान राथर ने भारतीय एजेंसियों को कठघरे में खड़ा किया है।

amu

amu

अलीगढ़। सीआरपीएफ के जवानों पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष सज्जाद सुभान राथर ने विवादास्पद बयान दिया है। सज्जाद सुभान राथर ने इस मामले में भारतीय एजेंसियों को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि पुुलवामा में हुए जवानों पर हमले में कहीं अपनी ही एजेंसियों का हाथ तो नहीं है।
सज्जाद सुभान राथर ने आतंकी संगठन के समर्थन में ट्वीट करने वाले कश्मीरी छात्र वसीम बिलाल को भी निर्दोष बताते हुए कहा कि छात्र की मंशा शहादत पर ट्वीट करना नहीं था, बल्कि उसने मोदी सरकार के सुरक्षा दावे पर सवाल उठाया था। सज्जाद ने वसीम हिलाल के निलंबन को वापस लेने की अपील की है।
राथर ने कहा कि पुलवामा में हुई घटना में भारतीय एजेंसियों की बड़ी चूक है। इस घटना में एजेंसियों के हाथ होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। जम्मू-कश्मीर में इतनी कड़ी व्यवस्था के बीच आखिर इतना विस्फोटक पदार्थ कहां से आया। सज्जाद राथर ने कहा कि लोकसभा चुनाव करीब है और ऐसे समय विस्फोट होना कहीं न कहीं कुछ और इशारा करती है। कहा, मुझे लग रहा है देश में सांप्रदायिक माहौल पैदा किया जा रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि कहीं सरकार या विपक्षी पार्टियां अपने ही लोगों द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम दिलवाकर राजनीतिक रोटियां सेंक रही हो, इसकी भी जांच होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो