scriptबदमाशों के निशाने पर ये पुलिस अधिकारी, छठी पर हत्या का प्रयास | Crooks attack on UP police officer neeraj kumar jadon latest news | Patrika News

बदमाशों के निशाने पर ये पुलिस अधिकारी, छठी पर हत्या का प्रयास

locationअलीगढ़Published: Nov 13, 2018 09:35:33 am

बदमाशों का लक्ष्य है एएसपी को अपने रास्ते से हटाना। एएसपी बदमाशों से सीधे टक्कर लेकर नाक में दम किए हुए हैं।

jeep

jeep

आगरा। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज कुमार जौदान बदमाशों के निशाने पर हैं। बदमाश उनकी हत्या कर देना चाहते हैं। यही कारण है कि छठवीं बार हमला हुआ है। यह बात अलग है कि बदमाश हर बार अपने मंसूबे में नाकामयाब हो जाते हैं। हर बार हमला हत्या के लिए नहीं किया है। बदमाश जब खुद को घिरा हुआ पाते हैं तो हमला करके निकल जाते हैं।
यह भी पढ़ें
तेजप्रताप ने छोड़ा बिहार, ब्रज की गलियों में बजा रहे बंसी, ये तस्वीर हो रही वायरल

मार्च से हो रहे हमले

एएसपी पर मार्च में पशु तस्करों ने हमला किया था। फिर अगस्त में हमला हुआ। सितम्बर माह में तो दो बार हमला किया गया। नवम्बर में दीवाली से पहले महरौला में बदमाशों ने घेरकर हमला किया। इसी माह सोमवार की रात्रि में हमला किया गया। ऐसा लगता है कि बदमाश एएसपी के पीछे पड़े हुए हैं। यह तो उनका भाग्य है कि बदमाश अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो सके हैं। बदमाशों का लक्ष्य है एएसपी को अपने रास्ते से हटाना। एएसपी बदमाशों से सीधे टक्कर लेकर नाक में दम किए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

क्या आपको भी लगता है कि मेरे बिना मेरे परिवार के लोग भूखे मर जाएंगे…

गोस्तकरों ने सामने से टक्कर मारी

सहायक पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन सोमवार की रात्रि में करीब 11.30 बजे गभाना क्षेत्र में गश्त कर अलीगढ़ शहर की ओर आ रहे थे। नुमाइश मैदान के पास पिकअप गाड़ी पुलिस की गाड़ी को देखकर सारसौल की ओर दौड़ने लगी। एएसपी ने अपनी गाड़ी बदमाशों की गाड़ी के पीछे लगा दी। गाड़ी गौंडा पुल के पास एस्सार पेट्रेाल पंप के पास पहुंची, तभी उसे घेर लिया। खुद को घिरा देख पिकअप सवार बदमाशों ने एएसपी की गाड़ी में टक्कर मारी। टक्कर सामने से हुई। दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। बदमाशों ने एएसपी की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में एएसपी व उनके हमराह ने फायरिंग की। इस बीच बदमाश गाड़ी से उतरकर जंगल की ओर भाग गए। पुलिस टीम ने हमलावरों को तलाशा लेकिन कुछ पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

किसान को दी ऐसी मौत, कांप उठेगी रूह, शव की हालत देख ग्रामीणों में फैल गया आक्रोश और फिर…

गाड़ी से तमंचा मिला

एएसपी पर हमले की सूचना वायरलेस पर प्रसारित की गई। देहली गेट पुलिस निरीक्षक सुनील सिंह और लोधा थाना पुलिस निरीक्षक वीपी गिरि मौके पर पहुंचे। गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक तमंचा, खोखा व मोबाइल फोन बरामद हुआ। साथ में एक बिलिंग पर्ची मिली है, जिस पर बंसल ट्रेडिंग, दिल्ली का पता लिखा हुआ है। नीरज कुमार जादौन का कहना है कि बदमाश गोस्तकर थे। हमले में उनके हाथ में चोट लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो