scriptढाई साल की बिटिया की निर्मम हत्या पर भाजपा सांसद ने दिया ऐसा बयान कि फिर से गर्माने लगा शांत होता माहौल… | bjp mp communal statement after aligarh girl brutal murder case | Patrika News

ढाई साल की बिटिया की निर्मम हत्या पर भाजपा सांसद ने दिया ऐसा बयान कि फिर से गर्माने लगा शांत होता माहौल…

locationअलीगढ़Published: Jun 14, 2019 12:16:09 pm

Submitted by:

suchita mishra

भाजपा सासंद सतीश गौतम ने दूसरे समुदाय को लेकर ऐसी बात कही है कि टप्पल में शांत हो रहा माहौल फिर से गर्माने लगा है।

BJP MP satish gautam

BJP MP satish gautam

अलीगढ़। टप्पल में ढाई साल की मासूम बिटिया की बर्बरता से हत्या की घटना के बाद से इलाके का माहौल अब जाकर थोड़ा थोड़ा शांत होना शुरू हुआ था कि भाजपा सांसद ने अपने बयान से इसे फिर से गर्मा दिया। बच्ची के हत्यारों को लेकर भाजपा सांसद सतीश गौतम ने कहा कि हत्यारों को ऐसी सजा मिलेगी कि ये समुदाय कहीं भी ऐसा काम नहीं कर पाएगा। अलीगढ़ में तो कभी नहीं। भाजपा सांसद के इस बयान को पूर्व विधायक जमीर उल्लाह ने माहौल खराब करने वाला बयान बताया है।
यह भी पढ़ें
मासूम बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देख आपका कलेजा कांप उठेगा, बर्बरता की पराकाष्ठा पढ़ने के लिए जुटानी पड़ेगी हिम्मत

बता दें कि बुधवार को बच्ची के परिवारीजनों ने शुद्धि यज्ञ किया था। इस दौरान सांसद सतीश गौतम भी वहां पहुंचे थे। यज्ञ में आहुति देने के बाद सांसद ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि बच्ची की हत्यारों को इस मामले में मिली सजा ऐसी नजीर बनेगी कि टप्पल और अलीगढ़ ही क्या, ये समुदाय विशेष कहीं भी ऐसी घटना को अंजाम देने के बारे में नहीं सोचेगा। गुरुवार को सांसद ने दोबारा इस बात को दोहराया।
यह भी पढ़ें
अलीगढ़ हत्या: स्वरा भास्कर ने ढाई साल बच्ची की हत्या पर जताया शोक तो फूट पड़ा यूजर्स का गुस्सा, जमकर सुनायी खरी-खोटी

पूर्व विधायक जमीर उल्लाह ने सांसद का इस बयान को निंदनीय बताया है। उनका कहना है कि सांसद ने मुसलमानों का अपमान किया है। वे राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, लोकसभा स्पीकर व राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को पत्र लिखकर उनकी सदस्यता खत्म करने की मांग करेंगे।
बता दें कि टप्पल में 30 मई को बच्ची खेलते हुए लापता हो गई थी। 2 जून को बच्ची की लाश कूड़े के ढेर में मिली। शव को कुत्तों का झुंड नोंच रहा था। तेज दुर्गंध आ रही थी। बच्ची की आंखें बाहर निकली हुई थीं और हाथ शरीर से अलग पड़ा था। मासूम की बरामदगी में हुई देरी की वजह से उसके परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके बाद 4 जून को पुलिस ने जाहिद और असलम नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। बच्ची के शव को देखकर पहली बार में लगा कि उसके साथ दरिंदगी हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची कें साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है। महज दस हजार रुपए की खातिर इस घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो