script

एएमयू छात्रों ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन, हिंदुस्तान ज़िंदाबाद व गोडसे मुर्दाबाद के लगे नारे

locationअलीगढ़Published: Jan 30, 2019 07:11:28 pm

एएमयू छात्रों ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) एक आतंवादी संगठन है इस संगठन को बैन करना चाहिए।

amu

एएमयू छात्रों ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन, हिंदुस्तान ज़िंदाबाद व गोडसे मुर्दाबाद के लगे नारे

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) स्टूडेंट्स ने आज शहीद दिवस के मौके पर मौलाना आज़ाद लाइब्रेरी से एएमयू सर्किल तक तिरंगे झंडे हाथों में लेकर मार्च निकाला। छात्रों ने हिंदुस्तान ज़िंदाबाद व आरएसएस-गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए एएमयू के बाबे सैय्यद गेट पर गोडसे के पुतले को फांसी पर लटकाया। एएमयू छात्रों ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) एक आतंवादी संगठन है इस संगठन को बैन करना चाहिए। वहीं छात्र मार्च के लिए अनुमति मिलने से इनकार करते दिखे।
गांधी जी को श्रद्धांजलि

एएमयू छात्रसंघ पदाधिकारियों के नेतृत्व में छात्र छात्राओं ने मार्च निकाला। छात्रों ने कहा कि आज के दिन गांधी जी की हत्या की गई थी। हमने गांधी जी को श्रद्धांजलि देने के साथ मुल्क में दहशत व मुल्क को दो हिस्सों में बांटने वाले लोगों व ताक़तों का विरोध किया है।
आरएसएस पर बैन की मांग

इस दौरान छात्रों ने गोडसे के पुतले को फांसी पर लटकाया । छात्रों ने कहा कि आरएसएस या ऐसे जितने भी संगठन देश में चल रहे हैं वह नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। उनको तत्काल बंद करा देना चाहिए, इस कार्यक्रम के लिए हमने अनुमति के लिए प्रार्थनापत्र दिया था लेकिन अनुमति नहीं मिली हम लोगों ने बिना अनुमति के मार्च निकाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो