scriptटप्पल में बच्ची की हत्या के बाद तनावपूर्ण शांति, तेहरवीं में शामिल हुए सांसद ने आरोपियों की फांसी का जिम्मा लिया | Aligarh murder case MP satish gautam visited tappal latest news | Patrika News

टप्पल में बच्ची की हत्या के बाद तनावपूर्ण शांति, तेहरवीं में शामिल हुए सांसद ने आरोपियों की फांसी का जिम्मा लिया

locationअलीगढ़Published: Jun 12, 2019 04:50:53 pm

Submitted by:

suchita mishra

अलीगढ़ के सांसद सतीश कुमार गौतम और राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी, विधायक अनूप वाल्मीकि आदि ने भाग लिया।

yagya

yagya

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल कस्बा में ढाई वर्षीय बच्ची की हत्या के बाद तनाव जारी है, लेकिन शांति है। बुधवार को बच्ची की तेरहवीं हुई। शुद्धि यज्ञ किया गया। रिश्तेदार शामिल हुए। यज्ञ में अलीगढ़ के सांसद सतीश कुमार गौतम और राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी, विधायक अनूप वाल्मीकि आदि ने भाग लिया। परिजनों ने आरोपियों को फांसी का जिम्मा सांसद को दिया है। सभी ने शोक प्रकट किया। तेरहवीं के साथ ही सामान्य जीवन शुरू हो जाएगा।
सांसद ने कहा- दोषियों को सजा दिलाएंगे
इस मौके पर सांसद सतीश गौतम ने कहा है कि टप्पल में बिटिया की जघन्य हत्याकांड के दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। सरकार परिवार के साथ खड़ी है। अब तक हुई कार्रवाई से परिजन संतुष्ट हैं। उनकी सभी मांगों को माना गया है। मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा, ताकि जल्द न्याय हो। उन्होंने कहा कि ये मेरा भी परिवार है और इनकी बदौलत ही सांसद बना हूं। इनके बीच बैठकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात पर भी बात की जाएगी।
कड़ी सुरक्षा रही
शुद्धि यज्ञ के दौरान कड़ी सुरक्षा रही। पुलिस, पीएसी के साथ आरएएफ तैनात रही। पुलिस सतर्क रही। काफी संख्या में लोग आए, लेकिन रविवार की तरह किसी ने ऊधम नहीं मचाया। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी गई। जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह ने सुबह ही अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी दी थी। खफिया सूचना तंत्र सक्रिय रहा। एक ही स्थान पर भीड़ नहीं जुटने दी गई। पुलिस ने राजनेताओं से संपर्क करके शांति बनाए रखने का आग्रह किया था। इसका असर हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि टप्पल में हालात सामान्य हैं। बाजार खुल गए हैं। कोई समस्या नहीं है। फिर भी पुलिस बल तैनात है। पीड़ित परिवार की भी सुरक्षा की जाएगी। विधि विज्ञान प्रयोगशाला आगरा से रिपोर्ट के बाद न्यायालय में आरोपपत्र प्रस्तुत किया जाएगा। इसी रिपोर्ट से तय होगा कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो