Crime News : महाराष्ट्र की बच्ची को चाचा ने अजमेर में बेचा

By: Yuglesh Sharma

Updated On:
13 Aug 2019, 06:04:05 AM IST

  • Ajmer News -Crime : महाराष्ट्र की एक बच्ची को उसके मुंह बोले चाचा ने अजमेर में एक 50 साल के वृद्ध को बेच दिया। बच्ची अनाथ और बेसहारा है। अजमेर में वृद्ध ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की लेकिन बच्ची जैसे तैसे कर भागने में कामयाब हो गई। वह किसी तरह पुष्कर पहुंच गई। वहां एक दिन जैसे तैसे कर निकाला। बाद में एक बुजुर्ग ने उसे रुपए देकर रतनगढ़ की बस में बैठा दिया। रतनगढ़ पुलिस ने नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। जहां से उसे बालिका आश्रय गृह में भेज दिया गया।

अजमेर. महाराष्ट्र की रहने वाली बच्ची (girl) के माता-पिता नहीं है। बड़ी बहन के साथ वह लोगों के घर काम कर गुजारा कर रही थी, लेकिन कुछ दिनों पहले एक हादसे में बड़ी बहन की भी मौत हो गई। बेसहारा नाबालिग (minor girl) को उसका मुंह बोला चाचा जॉन अपने घर ले आया।

पुलिस के अनुसार 4 अगस्त को चाचा उसे घुमाने के बहाने अजमेर (ajmer) लेकर आया। यहां किसी धर्मशाला में रुके। उनके चाचा के पास एक 50 वर्ष की उम्र का व्यक्ति आया। वह पास में आकर बैठ गया। चाचा कहीं जाने की कहकर निकल गए। उसके बाद वह लौटे नहीं है। फिर वृद्ध व्यक्ति उसे अपने घर ले गया।

READ MORE : 8वीं की छात्रा को पिलाई शराब, फिर करने लगा गंदी हरकत


यूं भागी मौका पाकर

नाबालिग ने बताया कि वृद्ध ने रात को उससे जोर जबरदस्ती (girl molested) करने का प्रयास किया। इससे परेशान होकर किसी समय मौका पाकर छह अगस्त को वहां से भाग आई। रास्तों की जानकारी नहीं होने पर वह किसी तरह पुष्कर पहुंच गई। वहां एक दिन जैसे तैसे निकाला। एक बुजुर्ग ने उसे रुपए देकर सात अगस्त को बस से रवाना किया। वह आठ अगस्त को रतनगढ़ पहुंची। यहां दस अगस्त को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पुलिस ने उसे बरामद कर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। जहां से उसे बालिका आश्रय गृह में भेज दिया गया।

Updated On:
13 Aug 2019, 06:04:05 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।