scriptसीमेंट के खंभों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी, दबने से दो की मौत | two died in Tractor trolley overturned in Kekri | Patrika News
अजमेर

सीमेंट के खंभों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी, दबने से दो की मौत

अजमेर कोटा राजमार्ग पर सरवाड़ कस्बे से 8 किलोमीटर दूर प्रतापपुरा चौराहे के पास गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मृत्यु हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

अजमेरApr 25, 2024 / 07:49 pm

Kamlesh Sharma

Tractor trolley overturned in Kekri
केकड़ी/सरवाड़। अजमेर कोटा राजमार्ग पर सरवाड़ कस्बे से 8 किलोमीटर दूर प्रतापपुरा चौराहे के पास गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मृत्यु हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

घटना अनुसार गुरुवार सुबह बिजली के सीमेंट से बने खंभों से भरा एक ट्रेक्टर सापण्दा जा रहा था। प्रतापपुरा चौराहे के पास सामने की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रेक्टर चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे खंभों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी खा गई। उसमें सवार सरवाड़ निवासी ललित गहलोत पुत्र लक्ष्मीनारायण गहलोत व गोवर्धनपुरा निवासी हनुमान सैनी पुत्र रामधन सैनी खंभों के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
ट्रेक्टर चालक इंद्रपुरा निवासी छगनलाल भी घायल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को केकड़ी के जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां ललित गहलोत (22) व हनुमान सैनी (30) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा छगनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे में ललित की मौत होने का समाचार मिलने पर परिवार सहित पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। ललित तीन बहनों में इकलौता भाई था।

Home / Ajmer / सीमेंट के खंभों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी, दबने से दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो