script

भाई को नहीं था पता कुछ मिनट पहले तक साथ में हंसने वाली बहन को अपने सामने यूं देखेगा मरते हुए

locationअजमेरPublished: Nov 17, 2017 03:30:09 pm

भाई बहन का साथ एक झटके में छूट गया। भाई को तो मालूम भी ना था कुछ मिनटों पहले भईया कहने वाली बहन को इस हालत में वो देखेगा।

sister died in road accident while she was going with her brother
सरवाड़.भाई बहन का साथ एक झटके में छूट गया। भाई को तो मालूम भी ना था कुछ मिनटों पहले भईया कहने वाली बहन को इस हालत में वो देखेगा। अजमेर-कोटा मार्ग पर डाई नदी के पास डंपर की चपेट से मोटरसाइकिल सवार बालिका गंभीर घायल हो गई। बाद में अजमेर चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सरवाड़ के चमन चौराहा निवासी महावीर पुत्र मेवा गाडोलिया लोहार अपनी बहन कंचन को लेकर डाई नदी स्थित होटल से सब्जी लेकर लौट रहा था।
इसी दौरान अजमेर की तरफ से आ रहे डंपर ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बालिका टायर के नीचे आने से गंभीर घायल हो गई। 108 की सहायता से घायल को सरवाड़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने पर अजमेर जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय में रेफर किया गया।
अजमेर चिकित्सालय पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई। शव को सरवाड़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा गया है। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया जाएगा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस में डंपर को जब्त करते हुए चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें, महिला को अकेला देख उन्होंने किया हमला ,लात घूंसो से की पिटाई

मांगलियावास. दांतड़ा ग्राम पंचायत के अधीन ल्यालीखेड़ा गांव में गुरुवार को रंजिश के चलते एक महिला को घर में अकेली पाकर उसके साथ दो जनों ने लात-घूंसों से मारपीट की। घायल महिला का चिकित्सालय में उपचार कराया गया।
पीडि़ता ल्यालीखेड़ा निवासी तीजी देवी रावत ने बताया कि शेरू पुत्र गंगाराम तथा भंवर पुत्र राजू रावत ने उसके साथ मारपीट की।
पीडि़ता ने मांगलियावास थाने में आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला तथा मारपीट का मामला दर्ज कराया है। जानलेवा हमला तथा मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो