script

स्कूटर-बाइक की जबरदस्त टक्कर, पहुंचना पड़ा सरकार के मंत्रियों को तत्काल

locationअजमेरPublished: Oct 25, 2018 04:28:57 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

accident in ajmer

accident in ajmer

अजमेर.

माखुपुरा स्थित रोडवेज की केन्द्रीय कार्यशाला के सामने स्कूटर-बाइक की भिड़ंत में रोडवेज से सेवानिवृत्त व संविदा कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक सवार युवक समेत दो जने जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया। आदर्शनगर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार रोडवेज की केन्द्रीय कार्यशाला के संविदाकर्मी और सेवानिवृत्त कर्मचारी रामनगर निवासी मदनलाल माली (62) अपने परिचित आदर्शनगर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले सुरेश सिंह पुत्र प्रभू दयाल के साथ स्कूटर पर आ रहा था।
वर्कशॉप के सामने आदर्शनगर की तरफ से तेजगति में आए बाइक सवार ने स्कूटर को टक्कर मार दी। टक्कर में स्कूटर व बाइक के परखच्चे उड़ गए जबकि स्कूटर सवार सुरेश, मदन माली व बाइक सवार रवि रावत पुत्र रामदेव सिंह गंभीररूप से घायल हो गए।
तीनों घायलों को रोडवेज वर्कशॉप के वाहन से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मदन माली को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद रवि को परिजन ने रेलवे अस्पताल में भर्ती करवाया।
बाइक सवार रेलवे कर्मचारी

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि हादसे में घायल बाइक सवार रवि रावत रेलवे कर्मचारी है। उसको पिता की मृत्यु पर रेलवे में अनुकम्पा नियुक्ति मिली थी। वह रेलवे कारखाने में काम पर जा रहा था।
मोर्चरी पहुंचे देवनानी-भदेल
हादसे में मदन माली की मृत्यु की सूचना मिलते ही शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री अनिता भदेल समेत भाजपा व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारी मोर्चरी पहुंच गए। मृतक मदन माली के पुत्र गोविन्द माली विद्या भारती चित्तौड़ प्रांत के संगठन मंत्री है। वहीं पूर्व में आरएसएस में विभाग प्रचारक का दायित्व था।

ट्रेंडिंग वीडियो