scriptयुवा आक्रोश महाघेराव… 18 जुलाई को आरपीएससी का करेंगे घेराव | RPSC paper leak Yuva Aakrosh Mahagherao | Patrika News
अजमेर

युवा आक्रोश महाघेराव… 18 जुलाई को आरपीएससी का करेंगे घेराव

जिला अध्यक्षों पर मार्गदर्शन के बाद होगा निर्णय
-पेपरलीक के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शन

अजमेरJul 10, 2023 / 10:38 pm

Amit

,,

,युवा आक्रोश महाघेराव… 18 जुलाई को आरपीएससी का करेंगे घेराव,युवा आक्रोश महाघेराव… 18 जुलाई को आरपीएससी का करेंगे घेराव

अजमेर. प्रदेश में पेपरलीक के मुद्दे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा सरकार को घेरेगा। आयोग पर 18 जुलाई को युवा आक्रोश महाघेराव किया जाएगा। महाघेराव की तैयारियों को लेकर रविवार को जयपुर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक कर चर्चा की गई।
कांग्रेस से त्रस्त है युवा वर्ग
प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि कांग्रेस सरकार से युवा त्रस्त हैं। परीक्षाओं के पेपर लीक होने के विरोध में 18 मार्च को युवा मोर्चा द्वारा अरपीएससी के बाहर प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा। सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि पेपरलीक के कारण युवाओं के अरबों रुपए डूब गए। मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने में महारत हासिल कर ली है। प्रदेश मंत्री अनंतराम ने आंदोलन की रूपरेखा बताई। प्रदेश मंत्री नीलम गुर्जर, लक्ष्मीकान्त भारद्वाज ने भी संबोधित किया।
बैठक में भाजपा अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, राहुल जायसवाल, राजकुमार, विपुल शर्मा, अमित भारद्वाज, रचित कच्छावा, चंद्रवीर, अर्जुन यादव, विशाल पार्थ, कांतिलाल, विनोद सिंह, रामेश्वर छाबा, मनीष प्रजापति, आकाश शर्मा, गजेन्द्र शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।
कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
इससे पूर्व अंकित चेची के भाजपा कार्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष राहुल जायसवाल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर कंधों पर उठाकर कार्यालय में प्रवेश कराया।

संगठन करेगा निर्णय
पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश में चुनाव के पहले जिलों में नई टीम गठन को लेकर युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं से वार्ता कर इसका निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई निर्णय नहीं हुआ है।
परेशान हैं युवाउन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में युवा परेशान हैं। युवा जी तोड़ मेहनत कर परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। परीक्षाएं देते हैं तो उनका परिणाम समय पर नहीं आता। अधिकांश परीक्षाओं के पेपर आउट हो जाते हैं।

Hindi News/ Ajmer / युवा आक्रोश महाघेराव… 18 जुलाई को आरपीएससी का करेंगे घेराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो